मुसलमान लडकियां हिन्दुओं के साथ दिखते ही युवक को मारने वाली वाली इस्लामी टोली सक्रिय !

(प्रतिकात्मक छायाचित्र)

बिजनौर (उत्तर प्रदेश) – हाल ही में मुसलमान लडकियों को हिन्दुओं के साथ देखते ही इस्लामी टोली द्वारा उन्हें मारने और अत्याचार की घटनाएं हो रही हैं । इस प्रकरण में बिजनौर पुलिस ने ऐसे ४ मुसलमान युवकों को बंदी बनाया है । इनके नाम अल्तमास, फरदीन, मोहम्मद अनस और आमिर हैं । ये मुसलमान युवक परिसर में घूमते थे । मुसलमान लडकी हिन्दू युवक के साथ दिखते ही उन्हें रोककर वीडियो बनाते थे । इसके उपरांत लडकी के परिवार को इसकी जानकारी देते थे ।

एक चैनल द्वारा दी जानकारी के अनुसार, अफजलगढ का निवासी विनोद धामपुर से अफजलगढ जा रहा था । धामपुर में विनोद का मुसलमान मित्र अपनी बहनों के साथ गाडी की राह देख रहा था । उसने विनोद से अपनी बहनों को घर छोडने की बिनती की । विनोद मित्र की दोनों बहनों के साथ दुपहिया वाहन से निकला । देहरादून-नैनीताल महामार्ग आते ही ३ दुपहिया सवार उनका पीछा करने लगे । उन्होंने विनोद का दुपहिया वाहन रोककर उसे गाली देते हुए उसके साथ मारपीट की और मुसलमान लडकियों के साथ उसका वीडियो बनाया । इस प्रकरण में पुलिस ने उपर्युक्त ४ युवकों को बंदी बनाया है ।

हाल ही में देश के विभिन्न क्षेत्रों में ऐसी अनेक घटनाएं हुई हैं । हिन्दू युवक मुसलमान युवतियों के साथ दिखते हैं उन्हें मुसलमान टोली की ओर से लक्ष्य किया जाता है । २१ मई ,२०२३ के दिन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक मुसलमान लडकी को हिन्दू लडके के साथ बाजार में कुछ खरीदते हुए देखकर मुसलमान युवकों के एक समूह ने हिन्दू लडके को बेरहमी से मारा था ।