प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ विधायक टी. राजा सिंह को बंदी बनाया एवं छोडा !

हनुमान जयंती के अवसर पर कानून एवं सुव्यवस्था बनाए रखने के लिए सावधानी के रूप में बंदी बनाया !

प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ विधायक टी. राजा सिंह को बंदी बनाया एवं छोडा

भाग्यनगर (तेलंगाना) – यहां के गोशामहल चुनावक्षेत्र के प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ विधायक टी. राजा सिंह को पुलिस ने ६ अप्रैल को हनुमान जयंती की पृष्ठभूमि पर सावधानी के रूप में बंदी बनाया । उन्हें पूरा दिन पुलिस थाने में बिठाकर शाम को छोडा गया । हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में निकाली गई हिन्दू संगठनों की फेरी में टी. राजा सिंह सिम्मिलित होनेवाले थे । इसमें वे कथित आपत्तिजनक वक्तव्य देंगे, इस कारण पुलिस ने उनको बंदी बनाया था ।

१. बंदी के संदर्भ में ट्वीट कर जानकारी देते समय टी. राजा सिंह ने कहा कि मैं प्रतिवर्ष की भांति मेरे चुनावक्षेत्र के श्रीराममंदिर गौलीगुडा चमन में हनुमान जयंती की फेरी में सहभागी होनेवाला था; परंतु उससे पूर्व ही पुलिस ने मुझे बंदी बना लिया । मैं एक हिन्दू के रूप में सरकार एवं पुलिस को पूछना चाहता हूं कि क्या मेरे चुनावक्षेत्र  के भगवान हनुमानजी की फेरी में मैं सहभागी नहीं हो सकता ?

२. श्रीरामनवमी के समय यहां निकाली गई फेरी में टी. राजा सिंह के कथित आपत्तिजनक वक्तव्य के कारण उन पर अपराध प्रविष्ट किया गया था ।

संपादकीय भूमिका 

हिन्दुओं की धार्मिक फेरियां यदि मस्जिद मार्ग से जाएं, तो कट्टरपंथी मुसलमानों द्वारा आक्रमण किया जाता है, कट्टरपंथियों को पुलिस ने सावधानी के रूप में बंदी बनाया, क्या कभी ऐसा सुना है ? यदि पुलिस इतनी तत्पर होती, तो हिन्दुओं की फेरियों पर एक भी आक्रमण न हुआ होता; परंतु देश में हिन्दुओं को तुच्छ मानकर पुलिस हिन्दू नेताओं पर ही कार्रवाई कर रही है । यह स्थिति हिन्दू राष्ट्र अनिवार्य करती है !