‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापित करने हेतु वैधानिक रूप से लडाई करेंगे ! – अधिवक्ता अमृतेश एन.पी.

विरोध के उपरांत भी मंगलुरू में ‘हिन्दू राष्ट्र’ जागृति सभा सफलतापूर्वक संपन्न  !

अधिवक्ता अमृतेश एन्.पी.

मंगलुरू (कर्नाटक), १३ मार्च (वार्ता.) – कर्नाटक उच्च न्यायालय के अधिवक्ता अमृतेश एन.पी. ने हिन्दू राष्ट्र सभा के माध्यम से ‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापित करने हेतु वैधानिक रूप से लडाई करने तथा हिन्दुत्‍व के सभी सूत्रों के अंतर्गत एकत्रित होने का आवाहन किया । १२ मार्च को यहां के कद्रि मैदान पर हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा आयोजित हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा में वे ऐसा बोल रहे थे । इस सभा के वक्ता के रूप में सामाजिक कार्यकर्ता श्री. दिनेश जैन, हिन्दू जनजागृति समिति के राज्य समन्वयक श्री. गुरु प्रसाद गौडा तथा सनातन संस्था की श्रीमती लक्ष्मी पै उपस्थित थीं ।

हिन्दू जनजागृति समितिके राज्य समन्वयक श्री. गुरुप्रसाद गौडा

इस सभा में सनातन संस्था के धर्मप्रचारक पू. रमानंद गौडा, सनातन संत पू. विनायक कर्वे, पू. राधा प्रभु तथा सनातन के प्रथम बालसंत पू. भार्गवराम प्रभु की वंदनीय उपस्थिति रही । सभा में १ सहस्र से अधिक धर्माभिमानी हिन्दू सम्मिलित हुए थे तथा २ सहस्र हिन्दुओं ने ऑनलाईन माध्यम से सभा को देखा । सभा के लिए धर्मांथ एस.डी.पी.आई. के विरोध दर्शाने के उपरांत भी यह सभा सफलतापूर्वक संपन्न हुई ।

सनातन संस्थाकी सौ. लक्ष्मी पै

सभी हिन्दुओं को  जन्म हिन्दू नहीं, अपितु कर्महिन्दू बनना चाहिए ! – श्री. दिनेश जैन

सामाजिक कार्यकर्ता श्री. दिनेश जैन

सभी हिन्दुओं को जाति, पंथ, परंपरा तथा संगठन को अलग रख कर ‘हिन्दु राष्ट्र’ स्थापित करने हेतु एक होना चाहिए । किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए ‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापित करना संभव नहीं है । केवल संगठित हिन्दू ही यह महान कार्य कर सकते हैं । इसके लिए सभी हिन्दुओं को केवल जन्म हिन्दू नहीं, अपितु कर्म हिन्दू बनना चाहिए ।

सभा आरंभ होनेसे पूर्व हुआ वेदमंत्रपठण

उपस्थित धर्माभिमानी हिन्दू