विधायक टी. राजा सिंह को जान से मारने की धमकियां !

  • पाकिस्तान, इंडोनेशिया एवं इंग्लैंड से धमकी के भ्रमणभाष !

  • राजा सिंह ने केंद्रीय सुरक्षा तंत्र से सुरक्षा देने की मांग की ! 

विधायक टी. राजा सिंह

भाग्यनगर – यहां प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ, तथा गोशामहल विधानसभा चुनाव क्षेत्र के विधायक टी. राजा सिंह को विदेशों से जान से मार डालने की धमकियां मिल रही हैं । पाकिस्तान, इंडोनेशिया एवं इंग्लैंड से धमकियों के दूरभाष आए हैं । राजा सिंह ने कहा, ‘२४ फरवरी को मुझे धमकी मिली । धमकी देनेवाले व्यक्ति ने कहा मैं तुम्हारे लिए मौत हूं । मैं वही हूं, जो तुम्हें मार डालूंगा । सावधान रहो; क्योंकि, मैं आप लोगो में ही हूं । मैं तुम्हें उसी पद्धति से मारूंगा, जिस प्रकार मैंने तुम्हारे भगवान को मार डाला । मुसलमान कभी नहीं मरेंगे । तुम्हारा हृदय मेरे लिए भोज होगा’, इन शब्दों में धमकी दी है । इतना ही नहीं, अपितु धमकी देनेवाले ने इन शब्दों में धमकी दी है, ‘औवैसी के चुनाव क्षेत्र में कार्रवाई करनेवाले अनेक अज्ञात गुट कार्यरत हैं । बस कुछ ही दिनों में तेरा काम समाप्त हो जाएगा ।’

इस पर राजा सिंह ने धमकी देनेवाले व्यक्ति के आवाहन को स्वीकार कर उसे सामने आने का आवाहन किया है । तब वह व्यक्ति उत्तर न देकर राजा सिंह को धमकी देता रहा । राजा सिंह ने कहा कि उस व्यक्ति ने स्वयं का नाम तथा पता बताना अस्वीकार कर दिया । उसने हिन्दू धर्म का उपहास उडाया ।

राजा सिंह ने केंद्रीय सुरक्षा तंत्र से सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है । इसके साथ ही उन्होंने तेलांगाना सरकार पर उनकी हत्या के षड्यंत्र में सम्मिलित होने का आरोप लगाया है ।

संपादकीय भूमिका 

हिन्दुबहुल राष्ट्र में एक हिन्दुत्वनिष्ठ को इस प्रकार धमकियां मिलना समस्त हिन्दू एवं सरकारी तंत्रों के लिए लज्जाजनक ! इस चित्र में परिवर्तन लाने के लिए हिन्दू राष्ट्र ही एकमात्र विकल्प !