बांग्लादेशी मुसलमान घुसपैठिया जो अपनी पत्नी की हत्या कर भाग रहा था !

२०१३ से भारत में रह रहा था !

बाएं नासिर हुसेन

बेंगलुरु (कर्नाटक) – अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या करने वाला नासिर हुसैन बांग्लादेशी घुसपैठिया है, जांच में सामने आया है । उन्होंने ६ महीने पहले नाज खानम से विवाह की थी । १५ जनवरी को उसने २२ वर्षीय नाज की हत्या कर दी एवं कोलकाता पुलिस ने बांग्लादेश भागते समय उसे गिरफ्तार कर लिया । वह सिलीगुड़ी के रास्ते बांग्लादेश जा रहा था। बेंगलुरु पुलिस ने उसे पकडने के लिए बंगाल पुलिस को सूचित किया था । नसीर ने वर्ष २०१३-१४ के कालावधी में भारत में घुसपैठ की थी ।

नाज से विवाह करते समय नासिर ने कहा था कि वह बंगाल का रहने वाला है । उसने अनाथ होने का नाटक भी किया। पुलिस ने उसके पास से फर्जी आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड समेत अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं । वह बेंगलुरु में हार्डवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था । उनके पास कोई डिग्री नहीं थी । नसीर को संदेह था कि ‘नाज के अपनी बहन के पति के साथ अनैतिक संबंध थे एवं होनेवाला बच्चा भी उसी का है ।’ इसी कारण उन्होंने नाज को गर्भपात कराने के लिए कहा था । मना करने पर नासिर ने उसकी हत्या कर दी ।

संपादकीय भूमिका 

पिछले ९ वर्षों से कोई घुसपैठिया भारत में आ रहा है और वहां रह रहा है, काम कर रहा है, विवाह कर रहा है, परंतु भारतीय सुरक्षा व्यवस्था को इसकी जानकारी नहीं मिल रही है, यह शर्म की बात है ! इससे स्पष्ट है कि देश में लाखों नासिर रह रहे होंगे !