बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारी के घर में देसी बम बनाते हुए विस्फोट

  • बंगाल देसी बम बनाने का कारखाना ही हो गया है एवं इसकी निर्मिति सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के पदाधिकारियों द्वारा होती है, अब तक अनेक घटनाओं से यह स्पष्ट होने पर भी तृणमूल कांग्रेस पर बंदी लाने की किसी ने भी मांग नहीं की, इस पर ध्यान दें !

  • हिन्दुओं को ‘भगवाधारी आतंकवादी’ कहनेवाली ममता बनर्जी के पार्टी की गुंडागर्दी एवं राष्ट्रघाती कार्यवाही के विषय में मौन है, इस पर ध्यान दें !

मिदनापुर (बंगाल) – यहां अर्जुन नगर क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारी राजकुमार मन्ना के घर में हुए बम विस्फोट में पक्ष के ३ कार्यकर्ताओं की मृत्यु हुई, तथा कुछ लोग घायल हुए । (बंगाल में राष्ट्रपति शासन कब से लागू करेंगे ? – संपादक) इस विस्फोट में मन्ना का घर संपूर्णतः ध्वस्त हो गया है । मन्ना के घर में देहाती बम बनाते हुए विस्फोट हुआ । यहां के कांथी क्षेत्र में दल के नेता अभिषेक बनर्जी की सभा थी । इस पृष्ठभूमि पर यहां हुए विस्फोट के कारणों की पुलिस जांच कर रही है । इसके पूर्व ६ नवंबर को भी राज्य के डेगांन क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता के घर में देहाती बम का विस्फोट होने से २ लोग घायल हुए थे ।