इंदौर में हिन्दू छात्रा पर बलात्कार कर धर्मांतर के लिए दबाव ! धर्मांध को बंदी बनाया !

इंदौर (मध्यप्रदेश) – यहां अनवर खान ने स्वयं को हिन्दू बताकर एक हिन्दू छात्रा को प्रेम-जाल में फंसाया । तदुपरांत अवसर पाकर उसने लडकी पर बलात्कार कर पश्चात उस पर धर्मांतरण करने का उस पर दबाव डाला । इस प्रकरण में पुलिस ने अनवर को बंदी बनाया है ।

प्रसारमाध्यमों द्वारा प्रसारित एक वृत्त के अनुसार, पीडित छात्रा और अनवर खान ८ वर्ष पूर्व सामाजिक जालस्थल के माध्यम से मित्र बने । अनवर खान ने पीडिता को स्वयं का नाम अन्नु बताया था । संपर्क में आने के पश्चात दोनों में निकटता बढी । अन्नु का ‍वास्तविक नाम अनवर खान है, यह ज्ञात होने पर पीडिता ने उससे मित्रता तोड दी । वह उसके साथ बात भी न करती थी । परंतु अन्वर न रुका । लडकी का विवाह निश्चित होने की जानकारी मिलते ही वह उसे धमकाने लगा । छात्रा के घर जा कर उसने विवाह तोड देने की धमकी दी । इसके साथ ही इस्लाम पंथ स्वीकार कर उससे विवाह करने के लिए उस पर दबाव डाला । इस अवधि में उसने छात्रा पर बलात्कार भी किया ।

पीडित लडकी ने अनवर के कुकृत्यों से परिजनों को अवगत कराया । तदुपरांत संबंधियों ने आरोपी के विरुद्ध पुलिस में याचिका प्रविष्ट की एवं हिन्दुत्ववादी संगठनों से संपर्क कर सहायता की मांग की है ।

संपादकीय भूमिका

  • आजतक ऐसा सुनने में नहीं आया है कि देश में एक भी लव जिहादी को कठोरतम दंड मिला हो ! इसीलिए वे बार-बार ऐसे कृत्य करते हैं ! यह सरकारी तंत्रों के लिए लज्जाजनक !
  • जो घटनाएं पाकिस्तान एवं बांग्लादेश के अल्पसंख्यक हिन्दुओं के साथ होती हैं, यदि वही घटनाएं भारत में भी होने लगें, तो भारत के हिन्दू बहुसंख्यक होने का क्या लाभ ? यह हिन्दुओं के लिए लज्जाजनक ! इस चित्र में परिवर्तन लाने के लिए हिन्दू राष्ट्र की स्थापना करें !
  • भल ही लव जिहाद के कारण सहस्रों हिन्दू लडकियों का जीवन उद्ध्वस्त हो रहा है । परंतु ध्यान दें कि इसके लिए किसी भी सरकार द्वारा उसे रोकने का प्रयास तो दूर, अपितु कोई सरकार उस संदर्भ में एक शब्द भी नहीं बोलती !