मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू युवती का सामूहिक बलात्कार !

  • मुस्लिम लड़कियों ने हिंदू युवतियों से मित्रता की और उसे लव जिहाद के जाल में फंसाया !

  • बलपूर्वक धर्म परिवर्तन और निकाह !

बरेली (उत्तर प्रदेश) – यहां एक ऐसी घटना घटी जिसमें दो मुसलमान लड़कियों ने एक हिंदू युवती से मित्रता की एवं उसे लव जिहाद के जाल में फंसा दिया । मुसलमान लड़कियों ने कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा एक हिंदू लड़की का बलात्कार करवाया ।  इतना ही नहीं, पीड़ित हिंदू लड़की का बलपूर्वक धर्म परिवर्तन भी कराया । २१ वर्षीय पीडिता द्वारा प्रविष्ट कराई गई शिकायत के उपरांत पुलिस ने अकलीम कुरैशी, शादाब, विशाल, तरन्नुम, शाहाना और गजाला नाम के लोगों के विरुद्ध आरोप प्रविष्ट किया है ।

पीड़िता बरेली स्थित अपने घर में ब्यूटी पार्लर का व्यवसाय चला रही थी। तरन्नुम और गजाला दोनों का वहां आना-जाना लगा रहता था । दोनों ने पीड़िता से मित्रता की । एक दिन उन दोनों ने पीड़िता को अपने घर बुलाया और प्रतीक्षा में बैठे हुए तरन्नुम के भाई से पीड़िता का बलात्कार करवाया । दोनों ने उसका चलचित्रांकन भी किया, तदुपरांत चित्रांकन प्रसारित करने की धमकी देते हुए पीड़िता का बलपूर्वक इस्लाम में परिवर्तिन करा दिया तथा उसका विवाह अकलीम से करा दिया । अकलीम पीड़िता को मादक गोलियां और नशीले इंजेक्शन देकर यौन शोषण कर रहा था । विवाह के उपरांत पीड़िता को अजमेर, प्रयाग, काशी, अकबरपुर और बिहार ले जाकर बंधक बना कर रखा । वहां अकलीम के भाई विशाल व शादाब इन नराधमों ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया । पीड़िता के विरोध करने पर उसको मारा- पिटा । आरोपियों ने पीड़िता को बलपूर्वक गोमांस भी खिलाया । २३ नवंबर २०२२ को पीड़िता स्वयं को इन नराधमों के चंगुल से छुड़ाने में सफल हुई । उसने भिक्षा मांग कर पैसा इकट्ठा किया और आगरा से बरेली लौटी । वहां उसने आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाने में आरोप प्रविष्ट कराया ।

संपादकीय भूमिका

लव जिहाद के कारण प्रतिदिन सहस्त्रों हिन्दू युवतियां एवं महिलाओं का जीवन उध्वस्त हो रहा है किन्तु कोई भी सरकारी तंत्र कुछ नहीं करता, अत: हिन्दू महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा के लिए हिंदू राष्ट्र की स्थापना अनिवार्य है !