तृणमूल कांग्रेस नेता अबुल हुसैन के घर हुए बम विस्फोट में छोटी बच्ची की मृत्यु !

  • गेंद समझकर बम से खेल रही थी !

  • चुनाव में दबाव निर्माण करने के लिए अबुल हुसैन ने एकत्रित किए थे बम !

उत्तर २४ परगना (बंगाल) – यहां चपाली गांव में तृणमूल कांग्रेस नेता अबुल हुसैन गायेन के घर में गेंद समझकर उससे खेल रही एक बच्ची की बम फटने से मृत्यु हुई है । इस घटना में अन्य कुछ बच्चे भी घायल हुए हैं । पुलिस ने अबुल हुसैन को बंदी बना लिया है । पुलिस अधिकारियों ने बताया है, कि गायेन ने पंचायत चुनाव में अपना प्रभाव निर्माण करने के लिए घर में बम एकत्रित किए थे । गांव में तनाव की स्थिति देखकर अतिरिक्त पुलिस बल की व्यवस्था की गई है ।

पुलिस ने बताया, अबुल हुसैन गायेन के घर कुछ संबंधी आए हुए थे । इसमें ८ वर्ष की उसकी भांजी झूमा खातून भी सम्मिलित थी । यह बालिका गायेन के पालतू गधे के सिर के पास बंधे बम को गेंद समझकर उससे खेल रही थी । पुलिस ने बताया कि उसी समय बम फटा और झूमा की तत्काल मृत्यु हो गई ।

इसके पूर्व भी तृणमूल कांग्रेस नेता के घर हुआ था बम विस्फोट !

६ नवंबर को बंगाल के देगंगा में तृणमूल कांग्रेस नेता के ही घर में बम विस्फोट हुआ था । पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता के निर्माणाधीन भवन में कुछ श्रमिक कार्य कर रहे थे तभी धमाका हुआ । इसके उपरांत घटनास्थल से पुलिस ने ३ सक्रिय बम नियंत्रण में (बरामद) लिए थे ।

संपादकीय भूमिका

अबुल हुसैन की घटना से यही स्पष्ट होता है, कि तृणमूल कांग्रेस की सत्ता में बंगाल देहाती बम का कारखाना बन गया है तथा तृणमूल कांग्रेस इसमें स्वत: लिप्त है ! केंद्र सरकार को तृणमूल कांग्रेस सरकार को भंग कर देना चाहिए और बिना प्रतीक्षा किए इस घटना पर राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए ।