बरेली (उत्तर प्रदेश) में फैजल के उपाहारगृह में बर्फ में मिले मांस के टुकडे !

बरेली (उत्तर प्रदेश) में उपाहारगृह

बरेली (उत्तर प्रदेश) – यहां एक उपाहारगृह में (गन्ने के रस की दुकान में) बर्फ की पेटी में मांस मिलने से सनसनी मची हुई है । दुकानदार ने बर्फ के टुकडे में काले रंग के कागद में मांस के टुकडे लपेटकर रखे थे । हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता कमल राणा ने आरोप लगाया है कि उन्होंने दुकानदार अच्छे मियां (फैजल) को यह कृत्य करते देखा है । इस प्रकरण का वीडियो सामाजिक जालस्थल पर बडी मात्रा में प्रसारित हुआ है । पुलिस ने फैजल को बंदी बना लिया है । पुलिस ने कहा है कि इस प्रकरण में आगे का अन्वेषण जारी है ।

१. हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता कमल राणा दीदीपुरम चौक पर गन्ने का रस पीने गए थे । वहां बर्फ की पेटी में लाल रंग देखकर उनको संदेह हुआ ।

२. उन्होंने दुकानदार फैजल को बर्फ की पेटी खोलने के लिए कहा । उन्होंने देखा कि बर्फ के टुकडों में मांस के टुकडे काले रंग के कागद में लपेटकर रखे थे । इस विषय में पूछने पर दुकानदार क्रोधित होकर झगडा करने लगा । तदुपरांत राणा ने पुलिस में याचिका प्रविष्ट की ।

३. हिन्दू युवा वाहिनी ने इसे एक बडे षड्यंत्र का भाग होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि यह लोगों का धर्म भ्रष्ट करने का कारनामा है । कमल ने फैजल के विरुद्ध उचित कार्रवाई की मांग की है ।

सौजन्य : ZEE NEWS

संपादकीय भूमिका

इससे पूर्व उपाहारगृह में धर्मांध मुसलमानों द्वारा खाद्य पदार्थों पर थूकने के प्रकरण हुए थे । अब ग्राहकों को गन्ने का रस देते समय बर्फ में मांस रखकर हिन्दुओं को भ्रष्ट करने का यह निंदनीय प्रकरण सामने आया है । इस बात की गहन छानबीन होना आवश्यक !