मुहम्मद अक्रम ने हिन्दू बनकर हिन्दू महिला का किया बलात्कार !

मध्यप्रदेश में ‘लव जिहाद’ का प्रकरण उजागर !

भोपाल – मध्य प्रदेश की राजधानी में लव जिहाद का प्रकरण सामने आया है । मुहम्मद अक्रम नामक मुसलमान ने ‘अमर कुशवाहा’ बताते हुए एक हिन्दू महिला पर बलात्कार किया । तत्पश्चात उस धर्मांध ने महिला को धर्मांतर करने पर दबाब डाला । ”अक्रम को ढूंढा जा रहा है’, ऐसा भोपाल पुलिस ने बताया है ।

१. इस विषय में प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडिता का पति दूसरे राज्य में काम करता है । अनुमानत: २ महिने पूर्व पीडिता की आरोपी से चलभाष (मोबाइल) पर पहचान हुई । तदुपरांत अक्रम ने स्वयं को अमर कुशवाह बताकर उसके संपर्क में रहा ।

२. अक्रम ने उसका विश्वास संपादन करने के लिए तिलक लगाया हुआ स्वयं का छायाचित्र उसे भेज दिया । दोनों में वार्तालाप शुरू हुआ । अक्रम ने १६ अक्टूबर २०२२ को मिलने के लिए उसे बुलाकर भोपाल के एक होटल में उस पर बलात्कार किया ।

३. होटल में अमर के वास्तव में अक्रम होने की जानकारी पीडिता को मिली । पीडिता पर अक्रम ने इस्लाम स्वीकारने के लिए दबाव डाला । नमाज पठन के लिए भी दबाव बनाया गया ।

४. अक्रम से छुटकारा कर पीडित महिला ने एम्.पी. नगर पुलिस थाने में अक्रम के विरोध में परिवाद प्रविष्ट किया है । पीडिता के परिवाद पर पुलिस ने अक्रम के विरोध में दंड धारा प्रविष्ट की है । घटना के उपरांत अक्रम फरार है ।

संपादकीय भूमिका

ऐसे लव जिहादियों के विरुद्ध शीघ्र न्यायालयीन प्रक्रिया कर उन्हें फांसी का दंड देना आवश्यक है, ऐसी हिन्दुओं की अपेक्षा है !