हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की मृत्यु के पश्चात जिहादियों का जल्लोष !

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव

नई देहली – हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की २१ सितंबर को देहली के एक रुग्णालय में मृत्यु हो गई । अपनी विनोदी शैली से दुनिया को हंसानेवाले श्रीवास्तव ‘उत्तरप्रदेश चलचित्र विकास परिषद’ के अध्यक्ष भी थे । श्रीवास्तव की मृत्यु के पश्चात एक ओर पूरा देश शोक व्याप्त है तो दूसरी ओर मुसलमान जिहादी जल्लोष करने में मग्न हैं । ये जिहादी सामाजिक माध्यमों (सोशल मीडिया) पर उनकी मृत्यु पर जल्लोष कर रहे हैं ।

मुल्ला इब्राहिम नामक मुसलमान व्यक्ति ने ट्वीटर पर कहा, ‘राजू श्रीवास्तव कट्टरपंथी था । वह वर्णद्वेषी एवं इस्लाम विरोधी था’ । वसीम अक्रम ने कहा है, ‘राजू श्रीवास्तव ने जीवन के अंतिम चरण में मुसलमानों को गाली दी । उनके विनोदी चेहरे के पीछे एक शैतान छिपा था’ ।

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से शोक व्यक्त

राजू श्रीवास्तव की मृत्यु के पश्चात प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया । पंजाब के मुख्यमंत्री भगवतसिंह मान ने भी शोक व्यक्त किया । अभिनेता राजपाल वादव, किकू शारदा, ह्रतिक रोशन, सोनू सूद, अनुपम खेर और कैलाश खेर ने भी शोक व्यक्त किया ।

संपादकीय भूमिका

यदि हिन्दुओं ने ऐसा किया होता, तो सभी धर्मनिरपेक्षतावादी, मानवाधिकारवाले और पुरोगामी हिन्दुओं की आलोचना करते । यहां सभी शांत हैं इसलिए कि जल्लोष करनेवाले ‘एक विशिष्ट समुदाय’ के हैं ।