मुस्लिम पत्नी और साले ने हिन्दू युवक को प्राणांत की धमकी देकर गोंमांस खिलाने कारण उसने आत्महत्या की !

पुलिस ने पत्नी और साले के विरुद्ध प्रकरण प्रविष्ट किया !

सूरत (गुजरात) – यहां के उधना पटेल नगर में २ मास पूर्व एक हिन्दू युवक रोहित राजपूत (उम्र २७ वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब यह बात उजागर हुई है कि जबरन गोमांस खिलाने के उपरांत उसने आत्महत्या की । युवक की मां के आरोप पर उसकी पत्नी सोनम अली और उसके भाई मुख्तार अली के विरुद्ध प्रकरण प्रविष्ट किया गया है।

२७ जून को रोहित ने आत्महत्या की किन्तु उस समय प्राणांत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया था। कुछ दिन पूर्व  रोहित की मां को उसके मित्रों के माध्यम से मालूम हुआ कि रोहित ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर एक पत्र डाला था । उसमें उसने सोनम अली और उसके भाई मुख्तार अली को आत्महत्या के लिए उत्तरदायी ठहराया था। दोनों ने रोहित को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती गोमांस खिलाया । रोहित ने इस पत्र में यह लिखते हुए आत्महत्या कर ली थी कि ‘गोमांस भक्षण करने के उपरांत मैं इस विश्व में में रहने के योग्य  नहीं हूं’। (जब स्वतंत्रता सेनानी सावरकर को कारागार में दंड भोगते समय पता चला कि अंडमान में मुसलमान बंदी हिन्दू बंदियों का धर्म परिवर्तन करने के लिए भोजन को माध्यम बना रहे हैं , तो कहा जाता है कि उन्होंने यह वक्तव्य दिया था कि ‘यदि सभी कट्टरपंथियों को भी खा लिया जाए, तो भी किसी का धर्मांतरण नहीं होगा’। हिन्दुओं को यह तथ्य विदित न होने के कारण, भावनाऒ के बली होकर वे आत्महत्या कर लेते हैं !- संपादक) रोहित एक हथकरघा कारखाना में काम करता था और वहां उसे सोनम अली से प्रेम हो गया। उसने अपने परिवार का विरोध होते हुए भी सोनम अली से विवाह किया था।

संपादकीय भूमिका

  • मुसलमान युवक हिन्दू लड़कियों का यौन शोषण करते हैं और उन्हें ‘लव जिहाद’ के माध्यम से इस्लाम में परिवर्तित करते हैं, जबकि मुसलमान लड़कियां हिन्दू युवक को प्रेम जाल में फंसाती  हैं और उसे धार्मिक रूप से प्रताड़ित करती हैं और उसे आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करती हैं !
  • हिन्दुओं और उनके संगठनों के लिए यह अत्यंत लज्जास्पद वास्तविकता है कि हिन्दू युवक-युवतियों को धार्मिक शिक्षा न प्राप्त होने के कारण उनकी यह गत हो रही है। इस स्थिति को बदलने के लिए हिन्दू संगठनों को पहल करनी चाहिए जिससे हिन्दुओं को धार्मिक शिक्षा मिल सके !