राजस्थान में धर्मांध ससुर द्वारा अपनी गर्भवती बेटी एवं हिन्दू जवाई को वाहन के नीचे कुचलकर मार डालने का प्रयास !

हिन्दू लडके से विवाह के लिए था विरोध !

नरेंद्र एवं  नगमा

भरतपुर (राजस्थान) – यहां इस्लाम खान नामक एक पिता ने अपनी ही गर्भवती बेटी के साथ हिन्दू जवाई को वाहन के नीचे कुचलकर मार डालने का प्रयत्न किया । इस घटना में यह कारण दिया जाता है कि बेटी का विवाह हिन्दू लडके से हुआ है । इस प्रकरण में इस्लाम खान के विरुद्ध उसकी बेटी नगमा खान एवं जवाई नरेंद्र सैनी ने भरतपुर के मथुरा गेट पुलिस थाने में परिवाद प्रविष्ट किया । तदुपरांत पुलिसकर्मियों ने खान के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया है ।

नगमा और नरेंद्र ने इस वर्ष के फरवरी माह में विवाह किया था । नरेंद्र हिन्दू है, इसलिए इस्लाम खान इस विवाह का विरोध कर रहा था । विवाह के पश्चात वह उनको धमकियां दे रहा था । २८ जुलाई २०२२ को रिक्शाचालक इस्लाम खान ने जिस दोपहिये वाहन से नरेंद्र और नगमा जा रहे थे, उस वाहन को टक्कर मारकर उनको नीचे गिरा दिया । उसके पश्चात उसने उन दोनों के ऊपर रिक्शा चढाने का प्रयास किया । दोनों जान बचाकर भाग निकले । इस संदर्भ में सामाजिक प्रसारमाध्यमों पर एक वीडियो प्रसारित हुआ है । इस घटना के उपरांत इस्लाम खान भाग गया । नरेंद्र ने पुलिस से रक्षा की मांग की है ।

संपादकीय भूमिका

प्रेम का कोई  रंग नहीं होता’, इस प्रकार ‘लव-जिहाद’ का विरोध करनेवाले तथा हिन्दुओं को नि:शुल्क परामर्श देनेवाले इस समय कौन से बिल में छुप जाते हैं ?