मंगलुरू (कर्नाटक) में अज्ञातों द्वारा मुसलमान युवक की हत्त्या !

  • सुरतकल भाग में जमावबंदी

  •  पुलिस ने घर में ही नमाज पठन करने की मुसलमानों से की विनती

मंगलुरु (कर्नाटक) – यहां के सुरतकल भाग में ४-५ अज्ञात हमलावरों ने २८ जुलाई को रात्रि लगभग ८ बजे महंमद फाजील की अमानुषिक पिटाई की एवं चाकू से वार कर हत्या कर दी । इससे पुलिस ने वहां पर जमावबंदी का निर्देश दिया है, मंगलुरू के पुलिस आयुक्त एन. शशि कुमार ने ऐसी जानकारी दी । इस घटना पर विधि एवं सुव्यवस्था की दृष्टि से पुलिस ने मुसलमानों को घर में ही नमाज पठन करने की विनती की है । ‘इस प्रकरण में शीघ्र ही आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी । पुलिस ने नागरिकों से किसी भी किंवदंतियों(अफवाहों) पर विश्वास न करने,का आवाहन किया है । कर्नाटक में गत ३ दिनों में २ मुसलमान और एक हिन्दू की हत्या हुई है ।

हत्या करते समय हत्यारों ने चेहरे पर मास्क लगाया था । वे एक चारपहिए से आए थे । फाजील वहां वस्त्रों के दुकान के बाहर आपने परिचित व्यक्ति से बात करते हुए उस पर आक्रमण किया गया । इसमें घायल होने से उसे चिकित्सालय ले जाते हुए उसकी मृत्यु हो गई । ‘फाजील पुलिस का खबरी (पुलिस को जानकारी बतानेवाला) था, ऐसा बताया जा रहा है ।

 प्रवीण नेट्टारु के परिवार को कर्नाटक सरकार से ५ लाख, तो भाजपा द्वारा २५ लाख रुपए की मदद !

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्माई ने दक्षिण कन्नड में धर्मांधों द्वारा हत्या किए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारु के घर जाकर उनके परिवार को हानि भरपाई के रूप में सरकार से ५ लाख, तो भाजपा की ओर से २५ लाख रुपए दिए गए ।