‘भारत में पकडे जाने वाले पाकिस्तान के सभी एजेन्ट हिन्दू होते हैं और उनका संबंध संघ से होता है !’

बिहार राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की नई खोज

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह

पाटलिपुत्र (बिहार) – जब सुरक्षाबलों द्वारा पाकिस्तानी एजेन्ट को पकडा जाता है, तब वे हिन्दू होते हैं और रा.स्व.संघ से संबंधित होते हैं, ऐसा दावा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने किया । वर्तमान में राज्य में पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के जिहादी कार्यकर्ताओं के विरोध में कार्यवाही किए जाने की पृष्ठभूमि पर वे बोल रहे थे । साथ ही उन्होंने बंदी बनाए गए ‘अल्ट न्यूज’ के हिन्दू विरोधी सहसंस्थापक मुहम्मद जुबैर को ‘जुबैर साहब’ कहकर संबोधित किया । ‘उसे भाजपा कारागृह से बाहर निकलने नहीं दे रही’, ऐसा आरोप लगाया है ।

१. पी.एफ.आई. के प्रकरण में पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा था कि, रा.स्व.संघ और पी.एफ.आई. दोनों ही शारीरिक प्रशिक्षण के नाम पर लोगों को शस्त्र चलाने का प्रशिक्षण दे रहे हैं । (किसकी तुलना किससे करनी है, यह भी ज्ञात न होने वाले ऐसे पुलिस अधिकारी भाजपा शासित राज्य में हैं, यह हिन्दुओं द्वारा अपेक्षित नहीं ! – संपादक)

२. जगदानंद सिंह के विधान पर भाजपा की प्रवक्ता नाजिया इलाही ने प्रतिउत्तर देते हुए कहा कि, भ्रष्टाचार के स्वयं के प्रकरण छुपाने के लिए जगदानंद सिंह इस प्रकार के विधान कर रहे हैं ।

संपादकीय भूमिका

‘जगदानंद सिंह का पाक से क्या संबंध है, इसी की जांच करने की आवश्यकता है’, ऐसा किसी के कहने पर आश्चर्य न हो !