फरीदाबाद (हरियाणा) में धर्मांध युवकों द्वारा हिन्दू युवक का शिरच्छेद !

हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों द्वारा आंदोलन !

प्रतिकात्मक छायाचित्र

फरीदाबाद (हरियाणा) – यहां की पर्वतिया कालोनी में देवेंद्र नामक हिन्दू युवक की धर्मांध कमाल कुरेशी द्वारा शिरच्छेद की घटना सामने आई है । इसका निषेध करने हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने रास्ते पर उतरकर आंदोलन शुरू किया है । इससे तनाव निर्माण हो गया है, इसलिए भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है । इन संगठनों का स्पष्ट कहना है कि ‘जब तक कुरेशी को बंदी नहीं बनाया जाता, तब तक हम प्रदर्शन करते रहेंगे ।’ अब तक इस हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है ।

१. देवेंद्र के घर के पास ३ युवक आए थे । उन्होंने देवेंद्र को बाहर बुलाकर तेज धारवाले शस्त्र से उसका शिरच्छेद कर, पलायन किया । देवेंद्र के बहनोई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक है ।

२. बजरंग दल के नेता अशोक बाबू ने आरोप किया कि देवेंद्र की हत्या जिहादियों ने की है । उन्होंने आगे कहा, ‘‘नूंह में अभी कुछ दिन पूर्व धर्मांधों ने एक पुलिस उपअधीक्षक की डंपर ट्रक से कुचलकर हत्या की थी । हरियाणा में धर्मांधों के अपराध बढ रहे हैं । हिन्दुओं की हत्याएं हो रही हैं । जब तक धर्मांध आरोपियों को मुठभेड में मारा नहीं जाता, तब तक आंदोलन चलता रहेगा ।’’

संपादकीय भूमिका

  • यह धर्मांधों द्वारा हिन्दुओं के विरुद्ध छेडा गया धर्मयुद्ध है, यह भली-भांति समझ लें ! इससे रक्षा होने हेतु हिन्दुओं को स्वसुरक्षा प्रशिक्षण लेना अत्यंत आवश्यक है !
  • हिन्दुओं का एक के पश्चात एक, शिरच्छेद किए जाने पर भी कोई भी सरकार उसे रोक नहीं पा रही, ये ध्यान में लें ! इसके लिए ही अब हिन्दू राष्ट्र की स्थापना करें !
  • ऐसे सातत्य से शिरच्छेद मुसलमान अथवा ईसाइयों के हुए होते, तो अब तक हिन्दूद्वेषियों ने कोलाहल मचाकर पूरे देश को सिर पर उठा लिया होता; परंतु अब सभी ने चुप्पी साध ली है !