पाक के आतंकवादी संगठन ने रचा नूपुर शर्मा की हत्या का षड्यंत्र !

भारत-पाक सीमा पर बंदी बनाया गया अशरफ रिजवान इस संगठन से संबंधित होना उजागर !

जयपुर – मुहम्मद पैगंबर के विरोध में तथाकथित आक्षेपार्ह वक्तव्य करनेवाली भाजपा  की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का बलात्कार कर हत्या करने की अनेक धमकियां मिल रही हैं । अब पाक में उनकी हत्या का षड्यंत्र रचे जाने की धक्काजनक जानकारी सामने आई है । गुप्तचर विभाग के अतिरिक्त पुलिस महासंचालक एस्. सेंगाथीर ने दी जानकारी के अनुसार पाक की आतंकवादी संगठन ‘तहरीक-ए-लब्बैक’ ने नूपुर शर्मा की हत्या का षड्यंत्र रचा है । राजस्थान के श्रीगंगानगर में भारत-पाक सीमा पर बंदी बनाया गया अशरफ रिजवान भी उसी संगठन का सदस्य है ।

गुप्तचर विभाग, अपराध अन्वेषण विभाग, सीमा सुरक्षा दल, भारतीय सेना एवं स्थानीय पुलिस के साथ अन्य अन्वेषण यंत्रणा अभी रिजवान की जांच कर रहीं हैं । उसके ‘तहरीक-ए-लब्बैक’ संगठन से संपर्क हैं, यह उजागर होता ही अन्वेषण यंत्रणाएं अधिक सतर्क हो गईं हैं । यह वही संगठन है, जिसने गत वर्ष पाक के तत्कालीन इम्रान खान सरकार के लिए समस्याएं निर्माण करने के साथ ही अनेक हत्याएं भी की थीं ।

संपादकीय भूमिका

जिहादी आतंकवाद और उसका निर्माता पाक को नष्ट किए बिना वहां के आतंकवादी संगठन भारत के हिन्दुओं की हत्या का षड्यंत्र रचते ही रहेंगे, ये ध्यान में रखें !