कश्मीर में आतंकवादियों ने बैंक व्यवस्थापक विजय कुमार की हत्या की !

मारे गए बैंक व्यवस्थापक विजय कुमार

कुलगाम (जम्मू-कश्मीर) – यहां एक बार पुनः आतंकियों ने हिन्दुओं को लक्ष्य बनाया है । आतंकवादी ने बैंक व्यवस्थापक विजय कुमार की बैंक में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी । विजय कुमार राजस्थान से हैं । कुलगाम में ३ दिन पूर्व कश्मीरी हिन्दू महिला शिक्षिका रजनी बाला की हत्या कर दी गई थी । मई माह में जिहादी आतंकियों ने १० नागरिकों की हत्या की है । मई माह में २७ आतंकी भी मारे गए । इस वर्ष अभी तक जम्मू-कश्मीर राज्य में कुल ९७ आतंकी मारे गए हैं ।

शोपिया के विस्फोट में ३ सैनिक घायल हुए !

जम्मू-कश्मीर के शोपिया में एक वाहन में हुए विस्फोट में ३ सैनिक घायल हो गए । पुलिस ने बताया कि वाहन में बम रखा गया था या बैटरी के बिगडने से यह विस्फोट हुआ, इसका अन्वेषण हो रहा है , ऐसा पुलिस ने बताया ।

संपादकीय भूमिका

  • आतंकवादियों द्वारा एक के बाद एक हिन्दुओं की हत्याओं को देखकर यह स्पष्ट है कि उन्होंने हिन्दुओं तथा सरकार के विरुद्ध सीधे युद्ध की घोषणा की है ! क्या सरकार अब जिहादियों को मात देगी ? या क्या यह ऐसे ही आरंभ चलता रहेगा ?
  • जिहादी आतंकवादी कश्मीर में हिन्दुओं की प्रतिदिन चुन-चुनकर हत्या करते हैं, फिर भी कोई राजकीय दल, आधुनिकतावादी, साम्यवादी आदि उसका विरोध नहीं कर रहे हैं, ये इस पर ध्यान में लेदें !
  • कश्मीर में हिन्दू अभी भी असुरक्षित हैं ! यह स्थिति हिंदू राष्ट्र को अपरिहार्य बनाती है !