मुझफ्फरनगर (उत्तरप्रदेश) में याकूब द्वारा दुर्गामाता के मंदीर में घुसकर की गई मूर्ति की तोडफोड !

हिन्दुओं के मंदिरों में घुसकर देवताओं की मूर्तियों की तोडफोड करने तक धर्मांधों की हिम्मत बढी है, ऐसे `आधुनिक गझनी’ के विरोध में तत्काल कार्रवाई करना आवश्यक ! – संपादक

मुझफ्फरनगर – उत्तरप्रदेश के मुझफ्फरनगर जिले के याकूब नाम के धर्मांध ने दुर्गा मंदीर में घुसकर मूर्ति की तोडफोड की । याकूब हाल ही में पाकिस्तान से वापिस आया था । आरोपी याकूब को स्थानीय लोगों ने पकडकर पुलिस को सौंप दिया । उस समय वह जोर जोर से चिल्लाकर `मैं जिहादी’ हूं, ऐसा बोल रहा था । याकूब द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार फारुक नाम के एक और आरोपी को हिरासत में लिया गया है ।

१.  ११ अप्रैल २०२२ को सुबह ८.३० बजे याकूब मुझफ्फरनगर जिले के बाघरा स्थित श्री दुर्गादेवी के मंदीर में घुसा । उसने दुर्गामाता की मूर्ति की तोडफोड की ।

२. मंदीर में उपस्थित पुजारी ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने पुजारी के साथ अभद्रता की । आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकठ्ठा हो गए । उन्होंने याकूब की जमकर पिटाई की तथा बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया ।

३. बजरंग दल के स्थानीय नेता अंकुर राणा ने `ऑपइंडिया’ को बताया, `मैं ने प्रशासन को आवेदन दिया है तथा आरोपी के विरोध में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के अंतर्गत कार्रवाई करने की मांग की है ।