सनातन का आश्रम हिन्दुत्व की क्रियाशील प्रयोगशाला ! – पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ

सुप्रसिद्ध वक्ता एवं पत्रकार श्री. पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने की रामनाथी, गोवा के सनातन आश्रम की सद्भावना भेंट !

हिन्दी भाषा का पाक्षिक ‘सनातन प्रभात’ पढते हुए श्री. पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ, उनके बगल में श्री. रमेश शिंदे और श्री. चेतन राजहंस

रामनाथी (गोवा)- सुप्रसिद्ध वक्ता तथा पत्रकार, श्री. पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने गौरवोद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि “सनातन का आश्रम हिन्दुत्व की क्रियाशील प्रयोगशाला है । सनातन के आश्रम में सनातन धर्म का वैज्ञानिक कार्य हो रहा है ।”

उन्होंने २८ नवंबर को यहां के रामनाथी आश्रम से सद्भावना भेंट की । इस अवसर पर, सनातन संस्था के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. चेतन राजहंस ने श्री. कुलश्रेष्ठ को आश्रम में चल रहे राष्ट्र एवं धर्मकार्य की जानकारी दी । श्री. कुलश्रेष्ठ आश्रम में चल रहे राष्ट्र, धर्म और समाजोद्धारक कार्य देखकर, साथ ही, आश्रम की सुव्यवस्था देखकर अत्यंत प्रभावित हुए । इस अवसर पर हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. रमेश शिंदे भी उपस्थित थे । श्री. पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ को हिन्दी भाषा का ‘सनातन पंचांग’ और ‘धर्मशिक्षा फलक’ ग्रंथ भेंट किया गया ।

क्षणिका:

आप अत्यंत अच्छा कार्य कर रहे हैं, जो आज के समय में असंभव है ! – पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ

इस अवसर पर श्री. कुलश्रेष्ठ ने दैनिक ‘सनातन प्रभात’ के कार्यालय का अवलोकन किया । पत्रकारिता के क्षेत्र का कोई भी पूर्वानुभव न होते हुए भी और पूर्णकालीन, बिना वेतन काम करनेवाले, सनातन प्रभात के कार्यालय में कार्यरत साधकों को देखकर श्री. कुलश्रेष्ठ प्रभावित हुए । इस समय, उन्होंने गौरवोद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि “आप अत्यंत अच्छा कार्य कर रहे हैं, जो आज के समय में करना असंभव है !”