कार्तिक अमावस्या को होने वाले ग्रहयोग के कारण भारतीय सेना द्वारा सीमा पर बडी कार्यवाही किए जाने की संभावना ! – ज्योतिष की भविष्यवाणी

ज्योतिषी सचिन मल्होत्रा

मुंबई – कार्तिक अमावस्या ५ नवम्बर की उत्तररात्रि में पौने तीन बजे हैं । इस समय मंगल ग्रह तुला राशि में ६ ठवें स्थान पर स्थित शनि और गुरू ग्रहों पर चौथी दृष्टि रखे होने से एक ऐसा योग तैयार हो रहा है, जिस कारण भारत की सीमा पर भारतीय सेना द्वारा कोई बडी कार्यवाही किए जाने की संभावना है, ऐसी भविष्यवाणी ज्योतिषी सचिन मल्होत्रा द्वारा बताने का वृत्त ‘नवभारत टाइम्स’ ने प्रकाशित किया है । इसी योग के कारण आने वाले २० दिनों में हिन्दुकुश पर्वत श्रंखला में लगभग २० दिन भूकंप के झटके पड़ सकते हैं, ऐसा भी मल्होत्रा ने बताया ।

१. मंगल एक अग्नितत्व प्रधान ग्रह होकर वह वर्तमान में शुक्र की तुला राशि में सूर्य के साथ संधि में है । इसका प्रभाव चित्रपट और कला क्षेत्र के बडे़ लोगों को होकर अगला एक माह उनके लिए कठिन हो सकता है ।

२. काश्मीर में वर्तमान में विकास काम चालू होकर वहां निवेश करने के लिए आवाहन किया जा रहा है । इस प्रकार का निवेश रोकने के लिए आने वाले ३० दिनों में पाकिस्तान गड़बड़ कर सकता है और इस कारण दोनों देशों में सीमा पर तनाव निर्माण हो सकता है, ऐसी संभावना भी मल्होत्रा ने भविष्यवाणी में की है ।