बांग्लादेश का नया नाम जिहादीस्तान है और शेख हसीना इस जिहादीस्तान की रानी हैं !

बांग्लादेश में धर्मांधों द्वारा हिन्दुओं पर किए गए आक्रमण के संदर्भ में, बांग्लादेशी लेखिका तस्लिमा नसरीन ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की कठोर शब्दों में आलोचना की !

क्या भारत का एक भी साहित्यकार, लेखक, खिलाडी आदि ; साथ ही, धर्मनिरपेक्षतावादी और आधुनिकतावादी, बांग्लादेश में हिन्दुओं पर किए गए आक्रमण की निंदा करता हुआ दिखाई दे रहा है ? उसकी तुलना में तस्लिमा नसरीन हिन्दुओं को अपनी लगती हैं ! – संपादक 

तस्लिमा नसरीन

नई दिल्ली – “बांग्लादेश का नया नाम जिहादीस्तान है । पूरे बांग्लादेश में जिहादियों द्वारा पूजा मंडपों, देवताओं की मूर्तियों, मंदिरों, घरों और दुकानों में तोडफोड की गई है । प्रधानमंत्री शेख हसीना ने प्रसार माध्यमों को शांत रहने का सुझाव दिया है । शेख हसीना अब जिहादियों की माता और जिहादीस्तान की रानी बन चुकी हैं”, इन कठोर शब्दों में बांग्लादेशी लेखिका तस्लिमा नसरीन ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की आलोचना की है ।

१. इस विषय में तस्लिमा नसरीन ने कुल ३ ट्वीट्स किए हैं । दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा है कि, ‘बांग्लादेश के सहस्रों लोग बेघर हुए हैं । उनके घर जलाए गए हैं । ऐसे समय में प्रधानमंत्री शेख हसीना अपने भाई शेख रसेल का जन्मदिवस मना रही हैं ।’ (एक ओर हिन्दुओं पर आक्रमण करनेवालों को कठोर दंड देने की बात करनेवाली हसीना के राज्य में, वास्तव में हिन्दुओं पर हो रहे आक्रमण नहीं रुक रहे हैं ; यह वास्तविकता है ! – संपादक)

२. अपने तीसरे ट्वीट में नसरीन ने लिखा, ‘बांग्लादेश के पीरगंज और रंगपुर ये दोनों गांव जला दिए गए, तब भी हसीना बांसुरी बजा रही हैं । इस गांव में हिन्दुओं के ६६ घर जलाए गए और इसमें ४० हिन्दू घायल हुए हैं ।’

३. २ दिन पूर्व, ‘नसरीन ने मोहम्मद पैगंबर के अनुयायी उन्हीं के मार्ग पर चल रहे हैं । पैगंबर ने काबा स्थित मूर्तिपूजकों के ३६० मूर्तियों में तोडफोड की थी । अब उनके अनुयायी भी वही कर रहे हैं ।’, ऐसा ट्वीट किया था ।