देश में हिन्दू अल्पसंख्यक बन गए, तो भारत का अफगानिस्तान बन जाएगा ! – भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवी

देश में हिन्दुओं के अल्पसंख्यक बनने से पूर्व भाजपा सरकार को भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित कर देश में समान नागरिकता कानून, जनसंख्या नियंत्रण कानून, धर्मांतरणविरोधी कानून आदि राष्ट्रहित के कानून बनाने चाहिएं, ऐसा ही हिन्दुओं को लगता है !- संपादक

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवी

     नई देहली – भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवी ने यह चेतावनी देते हुए कहा कि भारत में जबतक हिन्दू बहुसंख्यक हैं, तबतक ही डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर द्वारा लिखित संविधान बना रहेगा । हिन्दुओं के बहुसंख्यक बने रहनेतक सभी को समान अवसर मिलेंगे; परंतु एक बार जब हिन्दू अल्पसंख्यक बन जाएंगे, तब गंधार के (अफगानिस्तान) के संदर्भ में जो हुआ, वैसा ही भारत के संदर्भ में भी होगा ।

सी.टी. रवी ने आगे कहा कि,

१. धर्मनिरपेक्षता एवं धार्मिक सहिष्णुता हिन्दुओं की मुख्य धारणा है । जबतक सहिष्णु लोग बहुसंख्यक बने रहेंगे, तबतक ही देश में धर्मनिरपेक्षता होगी और महिलाओं को संरक्षण मिलेगा । एक बार जब सहिष्णु लोग अल्पसंख्यक बन जाएंगे, तब देश में अफगानिस्तान जैसी स्थिति बनेगी । उनकी (मुसलमानों की) संख्या बढने पर वे संविधान की नहीं, अपितु शरिया कानून की बात करते हैं ।

२. कांग्रेस आज देश का हित भूल चुकी है । वह दृष्टिहिन बन गई है । कांग्रेसवालों को देशभक्ति और आतंकवाद में निहित अंतर समझ में नहीं आता; इसीलिए वे रा.स्व. संघ की तुलना तालिबान से करते हैं ।

३. तुष्टीकरण की राजनीति के कारण भारत में और अधिक पाकिस्तान बन सकते हैं । उसके कारण आप (कांग्रेस) कुछ अवधि के लिए सत्ता में तो आ सकते हैं; परंतु उसके कारण देश में और अधिक पाकिस्तान बन जाएंगे । इसे यदि रोकना है, तो आप वस्तुनिष्ठता से और देशहित की राजनीति करें । भाजपा तुष्टीकरण की राजनीति में नहीं फंसेगी । हम ‘सबका साथ सबका विश्वास’ के नारे के साथ हिन्दुत्व के प्रति प्रतिबद्धता के साथ विकास को प्राथमिकता देंगे । (३.९.२०२१)