देश की जितनी हानि जिहादी आतंकवादी संगठनों नहीं की है, उससे अधिक हानि गांधी परिवार ने की है ! – चलचित्र निर्माता अशोक पंडित

मुंबई – गांधी परिवार ने स्वयं के लाभ के लिए कश्मीर के जिहादी आतंकवाद को बढावा दिया है । आपातकाल लगाया गया । उनके समय में नक्सलवाद फला-फूला । चलचित्र निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट द्वारा कठोर आलोचना करते हुए कहा है कि, देश की जितनी हानि जिहादी आतंकवादी संगठनों नहीं की है, उससे अधिक गांधी परिवार ने की है । कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर शहरी नक्सली स्टेन स्वामी के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है । इस आधार पर अशोक पंडित ने यह आलोचना की ।

अशोक पंडित ने ट्वीट में आगे कहा है कि,

१. राहुल गांधी का यह ट्वीट विगत ७० वर्षों में कांग्रेस द्वारा किया हुआ नक्सलवाद का समर्थन एवं पोषण दर्शाता है । नक्सलवाद के कारण सहस्रों सैनिक हुतात्मा हुए, नक्सल प्रभावित गांव पिछड गए एवं देश की सुरक्षा के लिए भी संकट उत्पन्न हो गया । यह सब चीन का षड्यंत्र था ।

२. स्टेन स्वामी दंगे करवाने के प्रकरण में कारावास में थे; परंतु प्रतिष्ठित समाचार माध्यम एवं पत्रकार इस व्यक्ति को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं । वहदिन दूर नहीं, जब वे भूतपूर्व आतंकवादी यासीन मलिक (जो अब कश्मीर में ‘जेकेएलएफ’ नामक एक राजनीतिक संगठन चलाता है ) की मृत्यु के पश्चात उसे भी श्रद्धांजलि देंगे ।

३. राहुल गांधी, आपका दल अलगाववादी गिलानी के उपचार के लिए दिल्ली के एक पांच सितारा चिकित्सालय में करोडों रुपए व्यय करता है । सहस्रों कश्मीरी हिन्दुओं की मृत्यु का कारण गिलानी है । अपने शत्रु के साथ खडा रहना आपके रक्त  में ही है ।