Agra Lady Teacher Blackmail Case : १० वीं के छात्र ने स्नान करते समय शिक्षिका का लघु चलचित्र बनाकर किया यौन संबंध के लिए भयादोहन !

३ व्यक्ति बंदी बनाए गए 

आगरा (उत्तर प्रदेश) – यहां एक ऐसी घटना सामने आई है जहां १० वीं कक्षा के एक छात्र ने स्नान करते समय अपनी शिक्षिका का लघु चलचित्र बनाया और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए भयादोहन किया। पुलिस ने इस भयंकर निंदनीय प्रकरण में उस छात्र समेत ३ लोगों को बंदी बनाया है।

ये शिक्षिका विद्यालय में पढाने के साथ-साथ घर में ट्यूशन वर्ग भी चलाती है। वहीं आरोपी छात्र ट्यूशन पढने के लिए शिक्षिका के निवास जाया करता था । उसने छिपकर स्नान करते समय शिक्षिका का लघु चलचित्र बना लिया। उसके लघु चलचित्र को दिखा कर उसका भयादोहन करने लगा किन्तु उसने ऐसा करना ठुकरा दिया।

जिसके उपरांत उसने वह लघु चलचित्र अपने ३ मित्रों को भेजा। इन चारों ने पुन: शिक्षिका पर दबाव बनाया। जब शिक्षिका ने मना किया तो उसने लघु चलचित्र इंस्टाग्राम पर डाल दिया । उसके उपरांत जब शिक्षिका ने पुलिस में आरोप प्रविष्ट कराया तो पुलिस ने ३ लोगों को बंदी बनाया किन्तु एक आरोपी छात्र भाग गया है।

संपादकीय भूमिका

बच्चों को उचित संस्कार न देने, साधना न सिखाने तथा समाज के कलुषित वातावरण के कारण इस प्रकार की घटनाएं हो रही है। इसके लिए अब तक के शासक ही उत्तरदायी हैं!