श्री तिरुपति देवस्थान के प्रसाद में प्राणियों की चरबी मिलाना, यह हिन्दुओं की धार्मिक श्रद्धा पर जान-बूझकर किया हुआ आक्रमण ! – हिन्दू जनजागृति समिति

प्रसाद के लड्डू में मिलावट करनेवालों पर तत्काल अपराध प्रविष्ट करने की मांग !

आंदोलन करते हुए हिन्दुत्वनिष्ठ कार्यकर्ता एवं श्री. चेतन गाडी

भाग्यनगर (तेलंगाना) – आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्राबाबू नायडू द्वारा विश्वभर के करोडों भक्तों की श्रद्धा-केंद्र माने-जानेवाले श्री तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद के लड्डू में प्राणियों की चरबी-युक्त घी का उपयोग होने की अत्यंत गंभीर घटना उजागर हुई जिसके उपरांत हिन्दू समाज में क्रोध की भावना उत्पन्न हुई है । हिन्दू समाज विश्वभर में व्याप्त है । प्रसाद में प्राणियों की चरबीयुक्त घी मिलाना, यह कोई मिलावट नहीं, अपितु हिन्दुओं की धार्मिक आस्था पर जान-बूझकर किया हुआ आक्रमण है । यह घटना हिन्दुओं के विश्‍वासघात का प्रतीक है ।

भूतपूर्व मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी के पिता सैम्युअल राजशेखर रेड्डी जब मुख्यमंत्री थे, तब श्री तिरुपति बालाजी मंदिर के पवित्र लड्डू बनाने का कान्ट्रैक्ट एक ईसाई संस्था को दिया गया था तथा मंदिर के प्रबंधक समिति पर भी ईसाईयों की नियुक्ति की गई थी । मंदिर परिसर में ईसाई मिशनरियों द्वारा धर्मांतरण को प्रोत्साहन दिया गया । अब प्रसाद के लड्डू में चरबीयुक्त घी मिलाकर हिन्दुओं को भ्रष्ट करने का षड्यंत्र रचा गया है । यह पाप करनेवालों के विरुद्ध धार्मिक भावनाएं आहत करने का अपराध प्रविष्ट कर उन्हें तत्काल बंदी बनाया जाए, ऐसी मांग हिन्दू जनजागृति समिति के राज्य समन्वयक चेतन गाडी ने की है ।

प्रसार माध्यमों से बोलते हुए हिन्दू जनजागृति समिति के राज्य समन्वयक चेतन गाडी

सभी संगठनों ने एकत्रित होकर हिमायत नगर में स्थित तिरुमला तिरुपति मंदिर के सामने प्रदर्शन किए । तदनंतर बशीरभाग सर्कल तक मोर्चा निकाला गया ।

आंदोलन करते हुए हिन्दुत्वनिष्ठ कार्यकर्ता एवं श्री. चेतन गाडी

इस आंदोलन में हिन्दू जनजागृति समिति के साथ ही सनातन संस्था, राष्ट्रीय शिवाजी सेना, हिन्दू संगठन एकता मंच, हनुमान चालीसा ग्रुप, सनातन हिन्दू संघ, ग्लोबल हिन्दू ह्युमन राईट्स कलेक्टिव, दलित हिन्दू सेना, भाजपा, बजरंग सेना एवं ईशा फाऊंडेशन के कार्यकर्ता सहभागी हुए थे ।