No Liquor Ban In Bihar : अगर हम बिहार में सत्ता में आये तो एक घंटे में शराबबंदी हटा देंगे !

  • जनसुराज्य पार्टी अध्यक्ष प्रशांत किशोर की जनविरोधी घोषणा 

  • दावा है कि शराबबंदी से बिहार को २० हजार करोड रुपए का नुकसान हो रहा है

प्रशांत किशोर

पाटलिपुत्र (बिहार) – राजनीतिक रणनीतिकार और जनसुराज्य पार्टी के प्रमुख प्रशांत किशोर ने मीडिया से बात करते हुए जनविरोधी घोषणा की कि अगर जनसुराज्य पार्टी एक घंटे में बिहार की सत्ता में आती है, तो इसे हटा दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि शराबबंदी से बिहार राज्य को २० हजार करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है ।

२ अक्टूबर को प्रशांत किशोर अपनी जनसुराज पार्टी की आधिकारिक घोषणा करेंगे और उन्होंने कहा कि ‘आगामी विधानसभा चुनाव में हम बिहार की सभी २४३ सीटों पर चुनाव लड़ेंगे ।’ उन्होंने आगे कहा, ‘नीतीश कुमार द्वारा घोषित शराबबंदी महज दिखावा है । इस प्रतिबंध के कारण अवैध शराब की बिक्री में भारी वृद्धि हुई है । इसका फायदा कुछ नेता और प्रशासनिक अधिकारी उठा रहे हैं और सरकार को नुकसान हो रहा है । बिहार के मौजूदा हालात के लिए जितना नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव जिम्मेदार हैं, उतना ही कांग्रेस और बीजेपी भी जिम्मेदार हैं ।

संपादकीय भूमिका 

  • पैसा पाने के लिए लोगों को शराब पिलाने वाले जन प्रतिनिधि ! ऐसे लोगों और उनकी पार्टी पर हमेशा के लिए चुनाव लडने पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए और ऐसे जनविरोधी प्रतिनिधियों को जेल में डाल देना चाहिए !
  • इतनी जनविरोधी घोषणा करने के बाद कोई यह दावा क्यों नहीं कर रहा कि लोकतंत्र ख़तरे में है ?