Bad Touch : ६ साल की बच्ची को अयोग्य रूप से छूने के आरोप में आमिर को बंदी बनाया गया !

नई देहली – स्कूल से छुट्टी के पश्चात घर जा रही ६ साल की एक लड़की को रोक लिया गया और उसे एक वीरान स्थान पर ले जाया गया। इसके बाद पुलिस ने आमिर नाम के कर्मचारी को अयोग्य रूप से छूने के आरोप में बंदी बनाया। उक्त घटना तीन सितंबर को दोपहर लगभग एक बजे की है ।

१. उक्त घटना के बाद छात्रा डर गयी और उसका हाथ झटकते हुए अपनी क्लास की ओर भाग गयी । वह कक्षा के बाहर अपने शिक्षक से मिली और घटना के बारे में बताया।

२. उस मासूम बच्ची की बात सुनकर क्लास टीचर भी आश्चर्चकित रह गए । वे तुरंत उसे प्रधानाध्यापक के पास ले गये; लेकिन प्रिंसिपल एवं अन्य अधिकारियों ने पुलिस को सूचना देने के बजाय मामले को दबाने का प्रयास किया। तब तक आरोपी स्कूल से भाग गया।

३. इसके पश्चात लड़की ने घर जाकर अपने माता-पिता को सारी बात बताई । माता-पिता तुरंत थाने पहुंचे। पुलिस ने कार्यवाही आरंभ की तथा अगले ही दिन स्कूल के प्रिंसिपल, क्लास टीचर, सुपरवाइजर एवं ठेकेदार को बंदी बनाया ।

४. पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से आमिर की पहचान की और उसे उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद स्थित उसके घर से बंदी बनाया । उसके विरोध मे पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला प्रविष्ट किया गया है ।

संपादकीय भूमिका 

सरकार को ऐसे वासनांध लोगों को ऐसा दंड देना चाहिए कि उन्हें जीवन भर का सबक मिले !