जिहादियों की कमर तोडने हेतु पुन: मार्ग पर उतरेंगे ! – ‍विधायक नीतेश राणे, भाजप

विधायक नीतेश राणे

मुंबई (महाराष्ट्र) – विशालगढ पर अतिक्रमण, लव जिहाद तथा भूमी जिहाद की बढती घटनाओं को देखते हुए जिहादियों के इस्‍लामीकरण के प्रयास जोरों में चल रहे हैं । उनकी मस्‍ती बढ गई है । यह मस्‍ती उतारने की आवश्‍यकता है । जिहादियों की कमर तोडने हेतु पुन: मार्ग पर  उतरेंगे, ऐसा वक्‍तव्‍य भाजपा के विधायक नीतेश राणे ने किया । २४ जुलाई को भाजपा के उत्तरप्रदेश कार्यालय में आयोजित पत्रकार परिषद में वे बोल रहे थे ।

१. विधायक नीतेश राणे ने आगे कहा, ‘‘हमारी सरकार हिंदुत्‍वनिष्‍ठ है । हमारा अजेंडा (कार्यसूची) हिंदुत्‍व का है । हम हिंदुत्‍व से समझौता नहीं करेंगे । अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर हिंदुओं के विरुद्ध षड्‍यंत्र चल रहा है । कैनडा तथा फ्रान्‍स में हिंदुओं पर आक्रमण हो रहे हैं । अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर  हिंदूविरोधी काम करनेवालों से राहुल गांधी ने संगनमत किया है । हिंदुओं की सुरक्षितता के लिए नरेंद्र मोदी को चुन कर लाना आवश्‍यक था ।’

२. चेंबूर के आचार्य महाविद्यालय में धार्मिक पोषाक पर प्रतिबंध लगाने के निर्णय के कारण मुसलमान छात्राएं हिजाब एवं बुरखा नहीं धारण कर सकतीं । इस विषय में पत्रकारों ने पूछे प्रश्‍नों पर नीतेश राणे ने कहा कि महाविद्यालय में वर्दी निश्‍चित करने का अधिकार महाविद्यालय का है । मुसलमान छात्राओं को निश्चित करना चाहिए कि क्या उन्हें शिक्षा की अपेक्षा अन्‍य कुछ महत्त्वपूर्ण है?

दिशा सालियन मृत्‍युप्रकरण में सत्‍य अनिल देशमुख बताएं !

आदित्‍य ठाकरे के निकटवर्तियों ने दिशा सालियन पर सामूहिक बलात्‍कार कर सज्‍जे से फेंक दिया । भूतपूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख यह सत्‍य बताने का साहस दिखाएं ।  देवेंद्र फडणवीस ने उन्हें यह सत्‍य बताने को कहा था । अनिल देशमुख ने गृहमंत्री रहतेमें अपराधियों को सहायता की । विधायक नीतेश राणे ने ऐसा भी कहा कि अनिल देशमुख को बताना चाहिए कि दिशा सालियन की हत्‍या से आदित्‍य ठाकरे एवं उद्धव ठाकरे का क्या संबंध है ?

दिशा सालियन अभिनेता सुशांत राजपूत की भूतपूर्व व्‍यवस्‍थापक थीं । बताया जाता है कि छत से से नीचे गिरने से उसकी मृत्‍यु हुई है; परंतु कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि उसकी हत्‍या हुई है । इस घटना के कुछ माह पश्चात सुशांत राजपूत ने भी आत्‍महत्‍या  की थी ।