Love Jihad : मुसलमान डॉक्टर ने स्वयं को हिन्दू बता कर हिन्दू महिला से किया विवाह : वास्तविकता सामने आने पर महिला का करवाया बलपूर्वक धर्मांतरण

उत्तर प्रदेश में ‘लव जिहाद’ की घटना !

देवबंद (उत्तर प्रदेश) – यहां के एका मुसलमान डॉक्टर द्वारा अपना धर्म छिपाकर हिन्दू महिला से विवाह करने की धक्कादायक घटना सामने आई है। जब पीड़ित महिला को उसकी वास्तविकता समझ में आई, तब डॉक्टर ने उसका बलपूर्वक धर्म परिवर्तन करवाया, पश्चात इस्लामी प्रथा के अनुसार उससे निकाह किया। पीडित महिला बंगाल की निवासी है। उसके बताए अनुसार, देवबंद के मुसलमान डॉक्टर अहबार हुसैन ने अपना नाम अमन दीक्षित बताकर उससे हिन्दू प्रथा के अनुसार विवाह किया। पश्चात देवबंद ले जाकर उसका बलपूर्वक धर्मांतरण करवा और निकाह किया। पीडित हिन्दू महिला का आरोप है कि डॉ. अहबार अबतक ५ विवाह कर चुका है।

पीडित हिन्दू महिला ने हिन्दू संगठनों के माध्यम से प्रसार माध्यमों के सामने इस घटना का बयान किया। महिला शिकायत के आधार पर आरोपी डॉ. अहबार हुसैन के विरुद्ध देवबंद पुलिस थाने में अपराध पंजीकृत कर लिया गया है। इस शिकायत में बलात्कार और मारपीट करने का भी आरोप किया है। इस प्रकरण में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार वैधानिक कार्यवाही करने का आश्वासन पुलिस अधिकारी ने दिया है।

संपादकीय भूमिका 

  • मुसलमान कितना भी सुशिक्षित और उच्च पर पद पर हों, ‘जिहाद’ करना ही उनका प्रमुख कार्य होता है, यही इस घटना का निष्कर्ष है !
  • कोई भी सरकार हो, लव जिहाद नहीं रुक सकता, यह आजतक की घटनाओं से बार बार स्पष्ट हो चुका है। इसे रोकने के लिए हिन्दू राष्ट्र ही चाहिए !