मुसलमान युवक ने हिन्दू नाम बताकर हिन्दू महिला को प्रेम के जाल में फंसाकर दिया धोखा !

देहरादून (उत्तराखंड) में लव जिहाद !

देहरादून (उत्तराखंड) – यहां पर शावेज अली ने हिन्दू नाम बताकर एक हिन्दू महिला को प्रेम के जाल में फंसाकर उसके साथ बलात्कार किया । उसके साथ लाखों रुपयों का धोखा किया । बलात्कार से महिला गर्भवती होने पर उसे गर्भपात करने को भी शावेज ने कहा । इस मामले में पुलिस ने शावेज अली के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया है तथा पुलिस उसको ढूंढ रही है ।

१. पीडिता ने परिवाद में कहा है कि डेढ वर्ष पहले शावेज अली ‘लकी’ नाम से उसे मिला था । कुछ ही दिनों में दोनों का दूरभाष पर संभाषण होने लगा । पश्चात शावेज ने पीडिता को विवाह के लिए पूछा । विवाह का लालच दिखाकर पीडिता का यौन शोषण आरंभ किया । इसमें वह २ बार गर्भवती हुई, तब उसे गर्भपात करने के लिए विवश किया ।

२. एक दिन शावेज ने विवाह के पहले कुछ व्यवसाय प्रारंभ करने के नाम पर पीडिता से ४ लाख रुपयों की मांग की । पीडिता ने कहीं से प्रबंध कर आरोपी को पैसे दिए । आज तक शावेज ने पीडिता को ये पैसे लौटाए नहीं है ।

३. पीडिता ने विवाह की बात पूछने पर लकी ने उसका वास्तविक परिचय कराया अर्थात उसका नाम शावेज है, ऐसा बताया । ‘मुसलमान हूं, इसलिए मैं विवाह नहीं कर सकता’, ऐसा भी उसने कहा ।

४. धोखा होने की बात का पता चलने पर पीडिता ने पुलिस में परिवाद किया, तब अपराध प्रविष्ट किया गया ।

संपादकीय भूमिका 

देश में मुसलमान नहीं, अपितु हिन्दू तथा उनकी बेटियां ही असुरक्षित हैं, यही बात यह घटना दर्शाती है ! इस पर पाखंडी निधर्मीवादी कुछ नहीं बोलेंगे, यह समझ लें !