Rajasthan BJP Death Threat : (और इनकी सुनिए…) ‘हिन्दुओं के लिए उठनेवाली आवाज बंद की जाएगी !’ – राजस्थान के भाजपा कार्यकर्ता को मिली धमकी !

राजस्थान के भाजपा कार्यकर्ता को मिली सिरच्छेद करने की धमकी !

कोटा (राजस्थान) – यहां के उद्योगनगर के भाजपा कार्यकर्ता मनोज कुमार के घर के द्वार पर एक कागज चिपका हुआ दिखाई पडा । इस कागज पर धमकी दी गई है कि, ‘गुस्ताख-ए-रसूल के लिए (प्रेषित मुहंमद पैगंबर का अनादर करनेवाले को) एक ही दंड है, शरीर से सिर अलग, सिर से शरीर अलग । आप हिन्दुओं के लिए बहुत आवाज उठाते हो । अब आप की आवाज बंद की जाएगी । हम अल्लाह के सेवक हैं, आप को नहीं छोडेंगे । अब आप को राम बचाता है क्या, यह देखूंगा ।’ इस मामले में पुलिस में परिवाद लिखवाया गया है । वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप सैनी ने बताया कि मनोज की सुरक्षा के लिए उनके घर के बाहर पुलिस कर्मचारियों का प्रबंध किया गया है । जांच के लिए पथक बनाया गया है ।

घर के द्वार पर चिपकाया गया धमकी का कागज

मनोज ने बताया कि जनवरी में अयोध्या में संपन्न श्रीराम मंदिर के उद्घाटन के समय वहां झंडे लगाने की बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था । परिसर में भगवे झंडे लगाते समय कुछ लोगों ने मंदिर के पास बकरी बांधी । इस मय कुछ लोगों के साथ मार-पीट हुई । उन लोगों को हत्या तथा बम से उडा देने की धमकी दी थी । तब पुलिस थाने में परिवाद लिखवाया गया था । संभव है कि उसी धमकी को लेकर अब यह धमकी मिली है ।

संपादकीय भूमिका 

राजस्थान में भाजपा की सरकार है, इसलिए ऐसी धमकियां देने का किसी का साहस नहीं होगा, ऐसा धाक निर्माण किया जाना चाहिए, ऐसा ही हिन्दुओं को लगता है !