शिरपुर (जिला जलगांव) में मुसलमान युवती द्वारा ३ हिन्दू युवतियों का वशीकरण करने का प्रयास असफल !

  • एक हिन्दू युवती के सावधानी का परिणाम !

  • मुसलमान युवती ने हिन्दू नाम धारण कर हिन्दू युवतियों से की मित्रता !

  • घटना के उपरांत मुसलमान युवती का राजस्थान में पलायन  !

  • हिन्दुत्वनिष्ठों द्वारा शिरपुर पुलिस को निवेदन दिया गया !

पुलिस निरीक्षक के.के. पाटील (दायीं ओर) से चर्चा करते हुए हिन्दुत्वनिष्ठ

शिरपुर, १२ एप्रिल (समाचार) – यहां करवंद चौकी के समीप ‘बालाजी लेडीज हॉस्टेल’ नामक लडकियों के वसतीगृह में एक मुसलमान युवती ने हिन्दू नाम रख कर ३ हिन्दू युवतियों पर वशीकरण करने का प्रयास किया । यह बात इनमें से एक हिन्दू युवती के ध्यान में आई । तब उसने इस विषय की जानकारी  हिन्दुत्वनिष्ठों को दी । (सतर्क हिन्दू युवती का अभिनंदन ! – संपादक) हिन्दुत्वनिष्ठों ने घटित प्रकरण की जानकारी पुलिस को देकर मांग का निवेदन दिया । पुलिस में परिवाद देते ही मुसलमान युवती भाग गई । पुलिस आगे की जांच कर रही है ।

धर्मांध युवती द्वारा हिन्दू युवतियों के बैग में रखी गई वशीकरण की सामग्री

१. ‘हिन्दू युवतियों पर वशीकरण कर उनका धर्मांतरण करना, धर्मांधों को हिन्दू युवतियों को सौंपकर ‘लव जिहाद’ करना’, ऐसा षड्यंत्र मुसलमान युवती द्वारा किया गया था ।

२. शिरपुर, चोपडा एवं एक और गांव की युवती, इस प्रकार कुल ३ हिन्दू युवतियों से निकटता बढाकर उसने कागद पर लिखी हुई वशीकरण की सामग्री चुपचाप उनके बैग में रख दी ।

३. चर्चा हो रही है कि यह प्रकरण ‘द केरल स्टोरी’ चलचित्र में दिखाई गई घटना के अनुसार है । यह प्रकरण चोपडा की एक हिन्दू युवती के ध्यान में आया । उसने हिन्दुत्वनिष्ठों से संपर्क बनाकर इसकी जानकारी दी ।

४. हिन्दुत्वनिष्ठों ने अधिवक्ता रोहितभाऊ चांदोडे से संपर्क किया । अधिवक्ता चांदोडे के साथ भिन्न भिन्न हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों के हिन्दुत्वनिष्ठों ने शिरपुर पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक के.के. पाटील से मिलकर चर्चा की, साथ ही घटनास्थल पर जाकर वसतीगृह के संचालक जैस्वाल से मिलकर  पूरी जानकारी ली ।

अधिवक्ता रोहितभाऊ चांदोडे

५. इस घटना के संदर्भ में मुसलमान युवती पर कार्रवाई करने के संदर्भ में पुलिस को निवेदन दिया गया । पुलिस निरीक्षक के.के. पाटील ने हिन्दुत्वनिष्ठों को आश्‍वासन देते हुए कहा कि इस प्रकरण की जांच कर अपराधी मुसलमान युवती पर कार्रवाई की जाएगी ।

६. यह प्रकरण उजागर होने के कारण मुसलमान युवती राजस्थान के अपने मूल गांव भाग गई है । उसके मामा कर्णावती (अहमदाबाद) में रहते है, ऐसी जानकारी हिन्दुत्वनिष्ठों को मिली है । उसके अनुसार हिन्दुत्वनिष्ठों ने मांग करते हुए कहा है कि पुलिस को तेजगति से जांच कर मुसलमान युवती को बंदी बनाना होगा ।

७. इस प्रकरण में ‘दैनिक सनातन प्रभात’ के प्रतिनिधि से बोलते हुए अधिवक्ता रोहितभाऊ चांदोडे ने कहा, ‘इस प्रकरण में पुलिस निरीक्षक के.के. पाटील से चर्चा हुई है । पुलिस अन्वेषण के उपरांत आगे की कार्यवाही की जाएगी ।’

संपादकीय भूमिका 

  • हिन्दुओं पर प्रहार करने में अब धर्मांध मुसलमान युवतियां भी अग्रसर हो रही हैं, इससे यही ध्यान में आता है ! क्या ऐसे लोगों पर अब अंधश्रद्धानिर्मूलन कानून के अंतर्गत कार्रवाई करने का साहस पुलिस करेगी ?
  • हिन्दू युवतियां धर्मशिक्षा लेकर साधना करने से ही वे अपनी होनेवाली ठगी से बच सकती हैं !
  • हिन्दू युवतियों का दृढ समर्थन करनेवाले सभी हिन्दुत्वनिष्ठों का अभिनंदन !