Meat In Rajasthan Temple : जयपुर (राजस्थान) में मंदिर के भक्तों को बेहोश करने के लिए धर्मांध नाबालिग लडकों ने फेंके मांस के टुकडे !

जयपुर (राजस्थान) – यहां के भट्टा बस्ती भाग में स्थित मंदिर में मांस के टुकडे फेंके जाने की घटना सामने आई है । उपर्युक्त प्रकरण के उपरांत स्थानीय हिन्दुओं ने संगठित होकर इस घटना का निषेध किया है । मंदिर में मांस के टुकडे फेंकने वाले धर्मांधों को पुलिस ने बंदी बनाया है । बंदी बनाए गए सभी ३ नाबालिक लडके हैं ।

मंदिर में मांस के टुकडे फेंके जाना धर्मांधों का मंदिर में आनेवाले भक्तों को बेहोश करने का षड्यंत्र ही था । यह घटना २९ मार्च की बताई जा रही है । इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने वहां के सी.सी.टी.वी. के आधार पर आरोपियों को ढूंढा, जिसमें ३ नाबालिक लडके दिखाई दिए । इन तीनों को पहचान कर उन्हें बंदी बनाया गया । जांच के समय इन नाबालिग लडकों ने बताया कि उन्होंने सामाजिक माध्यमों पर एक वीडियो देखा था, जिसमें मंदिर में मांस फेंकने के कारण हिन्दू के बेहोश होने की बात दिखाई गई थी । इस कारण उन्होंने मन्दिर में मांस फेंका ।

संपादकीय भूमिका

केवल धर्मांध ही नहीं, बल्कि उनके छोटे बच्चे भी हिन्दुओं के विरोध में ऐसी कृति कर रहे हैं । इससे उन्हें किस प्रकार की शिक्षा और उन पर किस प्रकार के संस्कार किए जाते हैं, यह ध्यान में लें !