Shoot Pro-Pakistan Supporters : यदि कोई पाकिस्‍तान के समर्थन में घोषणा करता है, तो उन पर सीधी गोलियां चलाएं ! – मंत्री के.एन. राजन्ना, कर्नाटक

कर्नाटक कांग्रेस सरकार के मंत्री के.एन. राजन्‍ना का वक्‍तव्‍य !

मंत्री के.एन. राजन्‍ना

बेंगळूरु (कर्नाटक) – कांग्रेस के नेता एवं कर्नाटक के मंत्री के.एन. राजन्‍ना ने वक्‍तव्‍य दिया है, ‘विधानसभा में ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ की घोषणा के उपरांत क्‍या हुआ ? कांग्रेस की प्रतिमा धूमिल नहीं हुई है । इसके विपरीत हमारी प्रतिमा उज्‍जवल हो गई है । (इसे कहते हैं, ‘गिरे तो भी टांग ऊपर’ ! – संपादक) यदि कोई पाकिस्‍तान के समर्थन में घोषणाबाजी करता है, तो उनपर सीधे ही गोलियां चलाएं । उसमें कुछ अडचन नहीं है ।’ कांग्रेस के नेता सय्‍यद नसीर हुसेन के राज्‍यसभा चुनाव में विजयी होने के पश्‍चात कर्नाटक विधानसभा परिसर में उनके समर्थकों ने ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ की घोषणा की थी । इस प्रकरण में अब तक ३ लोगों को बंदी बनाया गया है । भाजपा ने मांग करते हुए कहा, ‘घोषणाबाजी के प्रकरण के अपराध में कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद सय्‍यद नसीर हुसेन का नाम भी समाहित करें ।’ भाजपा ने आगे कहा कि पार्टी राज्‍यसभा के अध्‍यक्ष जगदीप धनखड से विनती करेगी कि जांच पूरी होने तक उन्‍हें राज्‍यसभा की शपथ न दी जाए ।

इससे पूर्व राजन्‍ना ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों के अवैधानिक निर्माणकार्यों पर बुलडोजर द्वारा की गई कार्यवाही का समर्थन भी किया था । उन्‍होंने कहा था, ‘बुलडोजर का प्रयोग कर आरोपियों के घर गिराने जैसी सरकारी कार्यवाहियों के कारण अधिक जनसंख्‍या वाले राज्‍य में कानून एवं सुव्‍यवस्‍था नियंत्रित हुई है । यदि कानून एवं सुव्‍यवस्‍था नियंत्रण में हो, तो हम ऐसी कार्यवाही का विरोध नहीं करेंगे ।’ (कांग्रेस के राज्‍यों में ऐसी कार्यवाही क्‍यों नहीं की जाती ? – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

क्‍या पाकिस्‍तान प्रेमी कांग्रेसवालों को यह स्‍वीकार है ?