Geert Wilders Support Nupur Sharma : भारत आने पर नुपूर शर्मा से मिलूंगा !

नेदरलैंडस् के भावी प्रधानमंत्री गीर्ट विल्डर्स का वक्तव्य !

गीर्ट विल्डर्स और नूपुर शर्मा

एमस्टरडैम्स (नेदरलैंडस्) – यहां के राजनीतिक दल पार्टी फॉर फ्रीडम के अध्यक्ष तथा देश के भावी प्रधानमंत्री गीर्ट विल्डर्स ने भाजपा द्वारा निलंबित की गई प्रवक्ता नुपूर शर्मा के लिए एक संदेश लिखा है । उसमें उन्होंने शर्मा को समर्थन देने के साथ ही उनसे मिलने की इच्छा भी व्यक्त की है ।

१. गीर्ट विल्डर्स ने सामाजिक माध्यमों पर की गई पोस्ट में लिखा है कि मैं पराक्रमी नुपूर शर्मा को समर्थन देने हेतु उन्हें व्यक्तिगत संदेश भेजा है । सत्य बोलने के कारण इस्लामवादी उन्हें धमका रहे हैं । अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का समर्थन करनेवाले संपूर्ण विश्व के लोगों ने नुपूर का समर्थन करना चाहिए । जब मैं भारत जाऊंगा, तब मुझे उनसे मिलना है ।

२. गीर्ट विल्डई ने इससे पूर्व भी नुपूर शर्मा के द्वारा मोहम्मद पैगंबर के विषय में दिए गए कथित अनादरपूर्ण वक्तव्य के विषय में उनका बचाव करते हुए कहा था कि पैगंबर मोहम्मद के विषय में सत्य बोलने के संदर्भ में नुपूर कभी भी क्षमा न मांगें, साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि संपूर्ण विश्व को नुपूर शर्मा पर गर्व होना चाहिए तथा उन्हें नोबेल पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाना चाहिए । भारत हिन्दू देश है तथा भारत सरकार को इस्लामी विद्वेष से हिन्दुओं की रक्षा करनी चाहिए ।

संपादकीय भूमिका 

भारत के कितने नेताओं ने नुपूर शर्मा से मिलकर उन्हें समर्थन दिया है ?