T Raja Singh : भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने ओवैसी द्वारा शपथ लेने से मना किया !

अकबरुद्दीन ओवैसी तेलंगाना विधानसभा के अध्यक्ष 

भाग्यनगर (तेलंगाना) – एम.आई.एम. के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी की तेलंगाना विधानसभा में अध्यक्ष के रूप में सत्ताधारी कांग्रेस की ओर से नियुक्ति की गई है । इस पर भाजपा ने आपत्ति जताई है । यहां के गोशामहल चुनाव क्षेत्र से भाजपा के विधायक टी. राजा सिंह ने ‘जब तक राजा सिंह जीवित है, तब तक एम.आई.एम. के सामने शपथ नहीं लूंगा । अकबरुद्दीन ओवैसी के सामने शपथ नहीं लूंगा’, ऐसी घोषणा की है ।

(सौजन्य : ANI News) 

अल्पसंख्यकों को खुश करने के लिए जानबूझकर बडी गलती की !

टी. राजा सिंह ने इस संबंध में एक वीडियो प्रसारित किया है । जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से पूछना है कि ,आपको भी भारत राष्ट्र समिति के (बी.आर.एस. के) मार्ग पर चलना है क्या ? वर्ष २०१८ में बी.आर.एस. ने अकबरुद्दीन ओवैसी को अध्यक्ष बनाया था, तब भी मैंने शपथ नहीं ली थी । ओवैसी के अधिकार में सरकारी भूमि है । ओवैसी तेलंगाना में रहकर हिन्दुओं को मारने के विषय में बोलते हैं । ऐसे व्यक्ति के सामने शपथ लेंगे क्या ? रेवंत रेड्डी कहते थे ‘बी.आर.एस., एम.आई.एम. और भाजपा एक है’; लेकिन अब ‘एम.आई.एम. से आपका क्या संबंध है ‘, यह बताएं । विधानसभा में और भी अनेक वरिष्ठ विधायक थे, जिन्हें आप अध्यक्ष बना सकते थे; लेकिन अल्पसंख्यकों को खुश करने के लिए आपने जानबूझकर बडी गलती की । कल किसी भी परिस्थिति में भाजपा का एक भी विधायक शपथ नहीं लेगा ।

संपादकीय भूमिका

  • हिन्दुओं को जान से मारने के विधान करने वाले ओवैसी का सीधा विरोध करने वाले प्रखर हिंदुत्वनिष्ठ विधायक टी. राजा सिंह एकमेव हैं । अन्य ‘जन्महिन्दू’ विधायकों को ओवैसी से शपथ लेना चलेगा क्या ‘, इसका उत्तर उन्हें हिन्दुओं को देना चाहिए !
  • कांग्रेस के राज्य में मुसलमानों की चमचागिरी किसी भी ढंग से की जाती है, इसी का यह एक और उदाहरण !