विश्वकप क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतिम मैच के समय मैदान में घुसा फिलिस्तीन समर्थक !

पुलिस ने बंदी बनाया : मुसलमान अधिवक्ता उपलब्ध करेंगे कानूनी सहायता ! 

कर्णावती (गुजरात) – यहां के नरेंद्र मोदी मैदान पर हुए क्रिकेट विश्वकप के अंतिम मुकाबले के समय एक व्यक्ति मैदान में घुस गया । वह फिलिस्तीन समर्थक और ऑस्ट्रेलियन नागरिक है । भारतीय पारी के १४ वें ओवर में मैदान में घुसकर उसने विराट कोहली को स्पर्श कर उससे बात करने लगा । सुरक्षाकर्मियों ने उसे बंदी बनाया ।

(सौजन्य : Republic World) 

भारत के कथित आधुनिकतावादी और मुसलमान कट्टरवादी उसका गुणगान कर रहे हैं । भारतीय मुसलमान अधिवक्ताओं ने उसे कानूनी सहायता देने की तैयारी दिखाई है । (यह है केवल जन्म से भारतीय होने वालों की मानसिकता ! दशकों से पूरे भरे मैदान में नियम तोडकर अवैध ढंग से मैदान में घुसे एक विदेशी फिलिस्तीन समर्थन का पक्ष लेना, अर्थात भारतीय कानून और सुरक्षा व्यवस्था का आदर न करना, ऐसे गलत व्यवहार करने वालों पर भी सरकार को कठोर कार्यवाही करनी चाहिए, ऐसा ही सर्वसाधारण भारतीयों को लगता है ! – संपादक)

इस युवक का नाम वेन जॉनसन है और उसने भारतीय टीम के कपडे परिधान कर मैदान में प्रवेश किया था । फिलिस्तीन की समस्या की ओर ध्यान खींचने के लिए उसे इस अवसर का उपयोग करना था, ऐसा उसने पत्रकारों को बताया । (इससे धर्मांधों का कट्टरवाद ध्यान में आता है ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका

‘कडी’ पुलिस व्यवस्था होते हुए भी ऐसी घुसपैठ होना पुलिस के लिए लज्जास्पद ! इसमें पुलिस भी सहभागी है क्या , इसकी जांच की जानी चाहिए !