पाकिस्तान ने कश्मीर की सीमा पर सेना तल के निकट एकत्र किए आतंकवादी !

अनंतनाग में आतंकवादी आक्रमण के उपरांत भारत द्वारा आक्रमण होने का पाक को भय !

अनंतनाग (जम्मू-कश्मीर) – यहां के कोकेरनाग भाग में गत ६ दिनों से सुरक्षादलों की जिहादी आतंकवादियों से मुठभेड जारी है । अब भी यहां की पहाडियों में २ आतंकवादी छिपे हैं । इस पृष्ठभूमि पर पाकिस्तानने कश्मीर की नियंत्रण रेखा के समीप सेनातल के निकट बडी संख्या में आतंकवादियों को एकत्र किया है । ये आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने की तैयारी में हैं । भारतीय सेना पाक सीमा में घुसकर आतंकवादियों पर सीधे कार्रवाई न करे, इसलिए पाक ने उन्हें सेनातल के निकट रखा है ।

गुप्तचरों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार लष्कर-ए-तोयबा के ४ आतंकवादी के.जी. सेक्टर से घुसपैठ करने की तैयारी में हैं, तो पुंछ सेक्टर में ५ आतंकवादी घुसपैठ करने की तैयारी में हैं । कोटली में ३ आतंकवादी और किरवाली धोक के क्षेत्रों से ४, पाकव्याप्त काश्मीर के अन्नावाली धोक से ३, सब्जी पोस्ट से ४ और जम्मू के सुंदरबनी की सीमा पर ३ आतंकवादी घुसपैठ करने की तैयारी में हैं ।

संपादकीय भूमिका 

कश्मीर में प्रतिवर्ष भारतीय सुरक्षादल १०० से भी अधिक आतंकवादियों को मौत के घाट उतारते हैं, तब भी कश्मीर में जिहादी आतंकवाद का समूल उच्चाटन नहीं हुआ है; कारण पाक द्वारा आतंकवादियों की निर्मिति एवं भारत में उनकी घुसपैठ हो रही है । भारत जब तक पाक पर कठोर कार्रवाई नहीं करता, तब तक यह अनेक वर्षों तक ऐसे ही चलता रहेगा !