बांग्लादेश से भारत आई एक मुस्लिम महिला ने हिन्दू बनकर अजय नामक युवक से विवाह किया, तदुपरांत पति को लेकर बांग्लादेश चली गई !

मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) – जहां पाकिस्तान  से नेपाल मार्ग से भारत आई पाकिस्तानी  मूल की महिला सीमा हैदर एवं सचिन मीना का प्रकरण सामने आया है, वहीं उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से भी ऐसा ही एक प्रकरण सामने आया है । हैदर की तरह बांग्लादेश की जूली नाम की एक मुसलमान महिला को फेसबुक के माध्यम से भारत के एक हिन्दू टैक्सी चालक अजय से भेंट हुई, उसके उपरांत उसे जूली ने अपने प्रेमपाश में फंसाया । तदुपरांत जूली अपनी ११ वर्षीय बेटी हलीमा को लेकर मुरादाबाद पहुंची । जूली इस्लाम त्याग कर हिन्दू बन गई एवं उसने अजय से विवाह कर लिया ।

विवाह के एक वर्ष उपरांत अर्थात ३ माह पूर्व वह अजय को वीजा नूतनीकरण के बहाने भारत-बांग्लादेश सीमा पर ले गई तथा वहां से बिना वीजा एवं पासपोर्ट (पारपत्र) के अजय को भगा कर बांग्लादेश ले गई । (इसके लिए उत्तरदायी अधिकारियों को त्वरित कारागृह में डालें ! – संपादक)

चार दिवस पूर्व अजय ने अपनी बहन से भ्रमणभाष पर संपर्क किया तथा कहा कि वह बहुत बडी समस्या में फंस गया है । उसके उपरांत शीघ्र ही उन्हें अजय का रक्त-रंजित छायाचित्र मिला । इस प्रकरण में अजय के माता-पिता ने पुलिस में आरोप प्रविष्ट कराया है एवं पुलिस ने प्रकरण की जांच आरंभ कर दी है ।

संपादकीय भूमिका 

यह भी लव जिहाद है ! ऐसी घटनाओं को प्रतिबंधित करने के लिए हिन्दुओं को सतर्क रहने की नितांत आवश्यकता है, साथ ही सरकार को इस संबंध में कठोरतम कृति करना भी अनिवार्य है !