कर्नाटक परिणाम के संदर्भ में भविष्य सच सिद्ध हुआ ! – सुप्रसिद्ध ज्योतिषी सिद्धेश्‍वर मारटकर

पुणे – १३ मई को पुणे में पत्रक द्वारा ज्योतिष शास्त्र के अध्ययनकर्ता सिद्धेश्‍वर मारटकर ने कर्नाटक परिणाम के संदर्भ में भविष्य‍‍वाणी सच होने का दावा किया है । ‘ज्योतिष ज्ञान’ ज्योतिष को समर्पित मासिक है । सिद्धेश्‍वर मारटकर इस मासिक के संपादक हैं । ‘ज्योतिष ज्ञान’ मासिक अंक में जनवरी २०२२ से सितंबर २०२२ के संस्करण में उन्होंने महाराष्ट्र के सत्तासंघर्ष तथा २०२२ के दीपावली अंक में कर्नाटक विधान सभा चुनाव के संदर्भ में ऐसी भविष्य‍‍वाणी की थी कि प्रतिकूल काल होने से कर्नाटक में सत्ताधारी पार्टी का सत्तांतर होगा ।

‘महाराष्ट्र में वर्तमान सरकार का काल आया था, परंतु समय नहीं आया था । न्यायालय का परिणाम शिंदे-फडणवीस के पक्ष में आएगा तथा निलंबन के विषय में निर्णय विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा जाएगा’, मारटकर ने महाराष्ट्र के सत्तासंघर्ष के संदर्भ में ऐसी भविष्य‍‍वाणी की थी । मारटकर ने कहा कि महाराष्ट्र एवं कर्नाटक राज्यों के संदर्भ में दोनों ही भविष्य‍‍वाणियां सच हुई हैं ।

संपादकीय भूमिका 

ज्योतिष अंधश्रद्धा कहनेवाले लोगों को बडी चपत ! ज्योतिषशास्त्र की सत्यता पुन:-पुन: सिद्ध होते समय अंनिस समान नास्तिक संगठन इसे अस्वीकार कर निरर्थक चुनौती देते हैं !