(इनकी सुनिए ) ‘द केरल स्टोरी’ चलचित्र झूठ की चरम सीमा पर !’

राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक जितेंद्र आव्हाड का निरर्थक शोध !

राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक जितेंद्र आव्हाड

थाने – ‘द केरल स्टोरी’ चलचित्र झूठ की चरम सीमा पर है । प्रत्यक्ष में केरल की सत्य परिस्थिति भिन्न ही है । विदेश से भारत में आनेवाले पैसे में ३६ प्रतिशत पैसा केरल के लोग भेजते हैं । पिछले वर्ष उन्होंने २.३६ लाख करोड रुपए भेजे । केरल का साक्षरता मूल्य ९६ प्रतिशत है, जबकि भारत का ७६ प्रतिशत, राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने ट्वीट द्वारा ऐसा वक्तव्य दिया है । (केरल में साक्षरता का लवजिहाद से क्या संबंध है ? सुशिक्षित युवतियां भी लवजिहाद पर बलि चढी हैं । ऐसी स्थिति में ऐसा विचित्र तर्क करनेवाले जितेंद्र आव्हाड स्वयं को ही उपहास का पात्र बना रहे हैं ! – संपादक, दैनिक सनातन प्रभात) 

संपादकीय भूमिका 

  • चलचित्र के माध्यम से हिन्दू समाज ‘लव जिहाद’ के विरुद्ध जागरूक होना जितेंद्र आव्हाड को सलता है, इसलिए वे चलचित्र को झूठा सिद्ध करने के लिए परिश्रम कर रहे हैं, इतना समझने का लिए जनता अबोध (दूधमुंही ) नहीं है !
  • इससे पूर्व जिहादी आतंकवादी इशरत जहां के मुठभेड में मारे जाने पर आव्हाड ने उसका विरोध किया था । सदैव कट्टरतावादियों के सामने झुक कर उनके मतों के लिए राष्ट्रघाती विचार प्रस्तुत करनेवाले आव्हाड समान राजनीतिज्ञ लोकतंत्र के लिए कलंक हैं  !
  • मार्च में महाराष्ट्र से २ सहस्र २०० लडकियां लापता हो गईं तथा उल्हासनगर से १ माह में ६ हिन्दू युवतियों का मुसलमानों के साथ पलायन; इन घटनाओं पर आव्हाड मौन क्यों हैं ?