चेन्नई में इस्लामी संगठन ने ‘द केरल स्टोरी’ चलचित्र का फलक फाड दिया ।

‘नारा-ए-तकबीर (अल्ला महान है ), अल्लाहू अकबर’ (अल्ला सर्वोच्च है ) ऐसी घोषणा की

चेन्नई (तमिलनाडू) – ‘द केरल स्टोरी चलचित्र प्रदर्शित होने पर कुछ स्थानों पर उसका विरोध भी किया जा रहा है । इस संदर्भ में एक वीडियो सामाजिक माध्यम से प्रसारित हो रहा है । कहा जा रहा है कि यह वीडियो चेन्नई का है । इसमें कुछ लोग चलचित्र भवन के बाहर इस चलचित्र के बडे कपडे के फलक फाडते दिखाई दे रहे हैं तथा इस समय वे  ‘नारा-ए-तकबीर, अल्लाहू अकबर’ की घोषणा करते दिखाई दे रहे हैं । उनके हाथ में तमिलनाडू के इस्लामी संगठन ‘तमिलनाडू मुस्लिम मुनेत्र कषगम’ का (टी.एम.एम.के.) ध्वज दिखाई दे रहा है । एक अन्य वीडियो में इसी संगठन के कार्यकर्ता चलचित्र के भित्तिपत्रक फाडते दिखाई दे रहे हैं । बताया जा रहा है कि यह वीडियो राज्य के कोइयंबतूर नगर का है । इस्लामी संगठन आरंभ से ही इस चलचित्र का विरोध कर रहे हैं । जमियत उलेमा-ए-हिन्द संगठन ने सर्वोच्च न्यायालय में जाकर चलचित्र के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी की थी ।

इस वीडियो पर एक प्रयोगकर्ता ने सामाजिक माध्यम से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रश्‍न किया है कि यदि यह चलचित्र इस्लामिक स्टेट के विरुद्ध है एवं इस्लाम तथा इस्लामिक स्टेट में कोई भी संबंध नहीं है, तो लोगों को उससे कष्ट क्यों हो रहा है ?

संपादकीय भूमिका 

इस्लामिक स्टेट तथा लव जिहाद की विभीषिका दर्शाने पर कट्टर मुसलमान तथा उनके संगठनों को निश्चित ही मिरची लगेगी ! तमिलनाडू की मुसलमान प्रेमी द्रमुक सरकार ऐसे लोगों पर कार्यवाही करने के स्थान पर उन्हें छूट ही देगी, इसलिए ऐसी घटनाओं को रोकने हेतु हिन्दुओं को वैध मार्ग से सरकार पर दबाव डालना आवश्यक है  !