(इनकी सुनिए) ‘एक भी ब्राह्मण भारतीय नहीं, अपितु वे रूस से आए !’

  • बिहार के राष्ट्रीय जनता दल के भूतपूर्व विधायक का निरर्थक शोध !

  • मित्र पक्ष संयुक्त जनता दल ने किया विरोध !

राष्ट्रीय जनता दल के भूतपूर्व विधायक यदुवंश कुमार यादव

पाटलिपुत्र (बिहार) – एक भी ब्राह्मण भारतीय नहीं है । हम इस देश के मूल निवासी हैं । ब्राह्मण मूलत: रूसी (रशियन) हैं । इस संदर्भ में किए ‘डी.एन.ए.’ परीक्षण से यह सिद्ध हो गया है । बिहार की सत्ताधारी  संयुक्त सरकार में राष्ट्रीय जनता दल के भूतपूर्व विधायक तथा राष्ट्रीय प्रधान सचिव यदुवंश कुमार यादव ने ऐसा वक्तव्य दिया । (‘यह शोध किसने किया ?’, ‘इसके लिए क्या संशोधन किया गया ?’, यादव इसकी जानकारी दें । इससे स्पष्ट होता है कि सवंग लोकप्रियता के लिए राजनीतिज्ञ कितने ऊपरी (सतही) वक्तव्य देते हैं ! – संपादक, दैनिक सनातन प्रभात )

१. यादव ने आगे कहा कि ब्राह्मण हममें वैमनस्य निर्माण कर हम पर राज कर रहे हैं । इसलिए जिस प्रकार उन्हें रूस से भगा दिया गया, उसी प्रकार हमें यहां से भी उन्हें भगा देना चाहिए ।

२. सत्ता में मित्रपक्ष संयुक्त जनता दल ने यादव पर आलोचना की है । संयुक्त जनता दल के प्रवक्ता अभिषेक कुमार झा ने यादव के वक्तव्य को विवादग्रस्त बताते हुए कहा कि क्या परशुराम रूस अथवा किसी अन्य देश से आए थे ? केवल चर्चा में रहने एवं प्रसिद्धि के लिए ऐसे वक्तव्य दिए जा रहे हैं । राष्ट्रीय जनता दल को ऐसे नेताओं के विरुद्ध कार्यवाही करनी चाहिए ।

संपादकीय भूमिका 

राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने ब्राह्मणद्वेष से दिया वक्तव्य ! ऐसे वक्तव्य देकर हिन्दुओं में अंतर निर्माण करने की चाह रखनेवाले राजनीतिज्ञों को वे जहां भी मिलें, उत्तर पूछें !