अतीक अहमद की कब्र पर जाकर राष्ट्रध्वज बिछाया  !

  • कांग्रेस के नेता राजकुमार सिंह का क्षोभजनक कृत्य !

  • कांग्रेस ने ६ वर्ष के लिए निलंबित किया  !

अतीक अहमद की कब्र पर राष्ट्रध्वज बिछाते हुएं कांग्रेस के स्थानीय नेता राजकुमार सिंह उपाख्य रज्जू (बाएं)

प्रयागराज (उत्तरप्रदेश) – कुख्यात गुंडा अतीक अहमद तथा उसका भाई अशरफ की पुलिस नियंत्रण में गोलियां मार कर हत्या होने के पश्चात, दोनों को प्रयागराज में गाडा गया । उनकी कब्र पर कांग्रेस के स्थानीय नेता राजकुमार सिंह उपाख्य रज्जू ने जाकर भारतीय राष्ट्रध्वज बिछाया । इसके साथ ‘अतीक अहमद अमर रहे’ की घोषणाएं दी । इस घटना का एक वीडियो सामाजिक माध्यमों पर प्रसारित हुआ । इस पर कांग्रेस ने स्पाष्टिकरण देते हुए कहा कि इस घटना से पार्टी का कोई संबंध नहीं है । रज्जू यहां के महानगरपालिका के प्रभाग क्रमांक ४३ में कांग्रेस का प्रत्याशी था । इस घटना के उपरांत कांग्रेस ने पार्टी से उसे ६ वर्ष के लिए निलंबित कर दिया । वीडियो प्रसारित होने के पश्चात प्रयागराज पुलिस ने राजकुमार सिंह को अपने नियंत्रण में लिया है तथा उसकी जांच की जा रही है ।

उक्त चित्र प्रकाशित करने का उद्देश्य किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करना नहीं है । केवल जानकारी के लिए प्रकाशित किया गया है । – संपादक

१. रज्जू ने कब्र पर जाकर कुरान के वाक्य कहे तथा अतीक अहमद को ‘भारतरत्न’ देने की तथा ‘हुतात्मा’ का स्तर देने की मांग की । अतीक तथा अशरफ की कब्र के उपरांत रज्जू ने अतीक के पुत्र असद के कब्र पर राष्ट्रध्वज बिछाया ।

२. इस घटना के उपरांत प्रसारमाध्यमों से बोलते समय रज्जू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ही अतीक अहमद की हत्या करने का आरोप लगाते हुए उनके त्यागपत्र की मांग की ।

संपादकीय भूमिका 

ऐसे लोगों पर देशद्रोह का अपराध प्रविष्ट कर उन्हें आजन्म कारागृह में डालना चाहिए !