उम्मीदवारी के लिए कर्नाटक के कांग्रेस विधायक के समर्थकों ने मंदिर एवं मस्जिद में की प्रार्थना !

कांग्रेस विधायक के समर्थकों की मस्जिद में प्रार्थना

बेंगलुरू – विधानसभा के चुनाव की पृष्ठभूमि पर कांग्रेस ने प्रत्याशियों की सूची घोषित की है । तीसरे चरण में प्रकाशित होनेवाली सूची में पुलकेशीनगर विधानसभा चुनावक्षेत्र के विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति को कांग्रेस पार्टी प्रत्याक्षी के रूप में टिकट दे, इसके लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं उनके समर्थकों ने मंदिर एवं मस्जिद में जाकर विशेष प्रार्थना की । (सदा हिन्दू धर्म पर प्रहार करनेवाले कांग्रेसियों पर भगवान की कृपा कैसे होगी ? – संपादक) श्रीनिवास मूर्ति को उम्मीदवारी मिलने में विलंब होने से उनके समर्थक अप्रसन्न हैं ।

इस समय कांग्रेस के समर्थकों ने कहा, ‘कांग्रेस के लिए अभिजात वर्ग के पास जाकर मूर्ति को टिकट देने की विनती करना संभव न होने से हमने भगवान के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है । हमारी प्रार्थना अखंड श्रीनिवास मूर्ति को पार्टी के अभिजात वर्ग का प्रत्याशी बनाएगी । यदि कांग्रेस मूर्ति को प्रत्याशी बनाती है, तो हम उनको गत चुनाव से अधिक मतों से विजयी बनाएंगे ।’

संपादकीय भूमिका 

कांग्रेस में व्यक्तिपरकता का अभाव चरमसीमा पर पहुंचने का यह एक उदाहरण है । क्या कभी कांग्रेसवालों ने पीडित हिन्दुओं के हित में, उनको न्याय मिलने के लिए प्रार्थना की है ?