पी.एफ.आई. को संयुक्त अरब अमिरात से अर्थपूर्ति की जा रही थी !

इन पैसे से बारूद तथा शस्त्र क्रय किए जानेवाले थे !

नई देहली – राष्ट्रीय अन्वेषण तंत्र ने (‘एन.आइ.ए.’ने ) प्रतिबंधित जिहादी संगठन ‘पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ को विदेश से करोडों रुपए की आपूर्ति होने की जानकारी दी । संयुक्त अरब अमिरात से ये पैसे भेजे गए । ये पैसे विविध राज्याों के कार्यकर्ताओं को वितरित किए गए थे । इस प्रकरण में एन.आई.ए. ने कर्नाटक तथा केरल से ५ लोगों को नियंत्रण में लिया गया है । इन ५ लोगों को बिहार के फुलवारी शरीफ के बमविस्फोटों के प्रकरण में नियंत्रण में लिया गया है । इसमें कर्नाटक के महम्मद सिन्नान, सरफराज नवाज, इक्बाल, अब्दुल रफीक तथा केरल के आबिद सम्मिलित हैं । इनकी ओर से कुछ कागद-पत्र नियंत्रण में लिए गए हैं । उनके बैंक खातों की जांच से पैसे का देन-लेन  होने की जानकारी मिली है ।

एन.आई.ए. ने कहा है कि संयुक्त अरब अमिरात से आए पैसे का उपयोग बारूद तथा शस्त्र क्रय करने हेतु होनेवाला था । ये पैसे नियंत्रण में लिए गए आरोपी सरफराज तथा महम्मद सिन्नान के खाते में हवाला के माध्यम से भेजे गए थे । इक्बाल एवं उसके सहयोगियों ने दुबई से पैसे एकत्रित किए थे ।

संपादकीय भूमिका 

जिहादी आतंकवादियों को इस्लामी देशों से अर्थपूर्ति होती है, अब यह स्पष्ट हो गया है । यह भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने का ही एक प्रयास है । इसे रोकने हेतु हिन्दुओं को संगठित होकर हिन्दू राष्ट्र स्थापित करना अपरिहार्य है !