आईफोन के लिए युवक द्वारा ऑनलाइन मंगवाया सामान पहुंचाने वाले युवक की हत्या !

हासन (कर्नाटक) – यहां के अरसीकेरे शहर में एक २० वर्षीय युवक ने ४६ सहस्र रुपए के आईफोन के लिए ऑनलाइन मंगवाए सामान का वितरण करने वाले २३ वर्षीय युवक की हत्या कर दी ।

१. हत्या करनेवाले युवक हेमंत दत्ता ने ४६ सहस्र रुपए का आईफोन ऑनलाइन मंगवाया था । ‘ई-कोर्ट’ इस वितरण कंपनी में काम करनेवाला हेमंत नायक यह युवक आईफोन लेकर हेमंत दत्ता के घर पहुंचा । इस समय दत्ता के पास आईफोन के ४६ सहस्र रुपए नकद देने के लिए नहीं थे । इस कारण उसने नायक को घर के अंदर बुलाया । इसके उपरांत दत्ता ने नायक पर चाकू से वारकर उसकी हत्या कर दी । नायक के शव को ठिकाने लगाने का उसे न सूझने के कारण ३ दिनों तक शव घर में ही था । इसके उपरांत उसने रात के समय शव को दोपहिया पर ले जाकर रेलवे स्टेशन के समीप जला दिया । पुलिस को यह जला शव मिला था । पुलिस द्वारा इस शव के प्रकरण की जांच करने के उपरांत उपरोक्त घटना उजागर हुई ।

२. पुलिस को रेलवे स्टेशन के समीप शव मिलने के उपरांत उसने आस-पास के परिसर में सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर आरोपी स्कूटी पर शव लेकर जाते हुए दिख रहा था । इस आधार पर पुलिस ने अपराधी को खोज कर बंदी बनाया ।

३. पुलिस द्वारा की गई जांच में अपराधी हेमंत दत्ता ने बताया कि, उसके पास वितरण करने वाले युवक को देने के लिए ४६ सहस्र रुपए नहीं थे और उसे आईफोन किसी भी कीमत पर चाहिए था । इसीलिए उसने हेमंत का खून करने का निर्णय लिया ।

संपादकीय भूमिका 

युवा पीढी पर योग्य संस्कार न होने का यह परिणाम है ! इसके लिए सभी पार्टी के शासनकर्ता, अभिभावक और समाज उत्तरदायी है !