(कहते हैं) ‘मैंने अपने विधानसभा क्षेत्र के तीन पुराने मंदिर तोड़े थे !’ – द्रमुक नेता टी. आर. बालू

तमिलनाडु के द्रमुक नेता टी. आर. बालू का हिन्दुद्वेष !

( द्रमुक, अर्थात् द्रविड़ मुनेत्र कड़गम)

द्रमुक नेता टी. आर. बालू

चेन्नई (तमिलनाडु) – मेरे विधानसभा क्षेत्रके जीएसटी मार्गपर स्थित १०० वर्ष पुराने श्री सरस्वती मंदिर, श्री लक्ष्मी मंदिर और श्री पार्वती मंदिर तोड़े गए । मैंने ही इन मंदिरों को तोड़ा । मैं जानता था कि मुझे मत नहीं मिलेंगे । परंतु, मैं यह भी जानता था कि मुझे मत कैसे मिलेंगे, यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम दल के नेता टी.आर. बालू ने मदुरई में आयोजित एक सभा में कही थी । इसका वीडियो भाजपा ने प्रसारित किया है । भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अन्नामलाई ने बालू के इस वीडियो को ट्वीट किया है । सेतु समुद्रम प्रकल्प के समर्थन में आयोजित सभा में वे बोल रहे थे ।

१. इस वीडियो में बालू ने मस्जिद का भी उल्लेख किया है । इसी प्रकार, मंदिर तोड़ने से अप्रसन्न हुए लोगों को इससे बड़ा मंदिर बांधकर देने का आश्वासन दिया और वैसा किया भी, यह बात बालू ने इस वीडियो में कही है ।

२. दो ही दिन पहले बालू ने दल के अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री स्टालिन को हाथ लगाने वालों के हाथ तोड़ने की धमकी दी थी ।

संपादकीय भूमिका 

  • मंदिर तोड़ने की बात अभिमान से कहनेवाले आजके गजनियों को उनका स्थान दिखाने के लिए तमिलनाडु के हिन्दुओं का संगठित होना आवश्यक !
  • नास्तिक द्रमुक नेता कभी अन्य धर्मीयोंके अवैध प्रार्थना स्थल तोड़ने का साहस नहीं दिखाएंगे; क्योंकि उन्हें इसका परिणाम पता है ।